सिंगर KK की बेटी तमारा ने कहा- “पापा जिन्दा होते तो कैसा लगता उनको?”

बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके (Singer KK) के निधन के बाद उनके फैंस और परिवार को बड़ा झटका था। अपने गानों से हर किसी के दिल पर राज करने वाले केके (Singer KK) का अचानक से दुनिया छोड़ना हर किसी के लिए  हैरान करने वाला था। केके (Singer KK) का निधन 31 मई को कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान बीमार पड़ने के बाद हो गई। इस सदमे से उनका परिवार अभी भी जूझ रहा हैं। हाल ही में केके के बेटे नकुल कृष्णा ने पिता के याद में इमोशन पोस्ट किया था। उन्होंने इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘वह असंभव रेखा जहा लहरे साजिश करती हैं, जहा वे लौटती है जिस जगह शायद आप और मैं फिर मिलेंगे …।’ वही अब केके के बेटी तमारा ने भी पिता केके के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया हैं।

पिता होते तो कैसा लगता – तमारा :

बता दें, केके (Singer KK) की बेटी तमारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर केके की टीम के प्रति नफरत फैलाने वालों को लेकर लम्बा नोट शेयर किया हैं। तमारा ने लिखा कि, “हम इस तस्वीर में सभी खूबसूरत इंसानों को धन्यवाद देना चाहते थे कि उन्होंने अपनी सभी शो में पिताजी के साथ रहे और महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें यादगार बनाया। मैंने हितेश चाचा से कहा कि माँ, नकुल और मैं पिताजी के अंतिम पल में नहीं थे। उन्हें अलविदा कहने का मौका नहीं मिला, लेकिन हम सभी बहुत खुश थे कि आप उनके साथ थे। जब से आप पिताजी से जुड़े, उनका तनाव दूर हो गया। बैंडमेम्बर्स के खिलाफ ऑनलाइन विरोश को लेकर आगे तमारा ने लिखा कि, “मैंने हेट मेल के बारे में सुना है और हितेश अंकल और शुभम के प्रति बहुत गुस्सा किया जा रहा है। आप में से जो इस तरह के दुर्व्यवहार का सहारा ले रहे हैं, अपने आप से पूछें कि अगर पिता जी देख सकते हैं तो पिताजी क्या सोचेंगे। किसी के कहने पर नफरत न फैलाएं। ”

https://www.instagram.com/p/CfQ4UmLNsQ2/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे उन्होंने लिखा कि, “मैं बहुत आभारी हूं कि भले ही पिताजी अपने आखिरी दिन हमारे पास नहीं थे, लेकिन उन्होंने उन्हें अपने पास रखा। ये वे लोग हैं जिन पर पिताजी ने खुद पूरे दिल से भरोसा किया और प्यार किया, और एक बड़ा कारण है कि पिताजी वह बन गए जो वह थे। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप पिताजी से इतना प्यार करते हैं, क्या आप उस पर भरोसा नहीं करते हैं? दयालु बनो”

53 साल में निधन :

हिंदू मलयाली माता-पिता के घर जन्मे कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके (Singer KK) का पालन-पोषण नई दिल्ली में हुआ। केके (Singer KK) के गाने लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि दुर्भाग्य हैं कि बॉलीवुड के मशहूर 53 साल के सिंगर केके (Singer KK) का निधन 31 मई 2022 को कोलकाता के नजरूल मंच पर एक स्टेज शो के दौरान बीमार पड़ने के बाद निधन हो गया।

RD Burman ने अपने पिता पर लगाया था धुन चुराने का आरोप, जानिए उनसे जुडी कुछ रोचक बाते !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.