सिंगर kk को दिया गया ‘गन सैल्यूट’, CM Mamata Banerjee ने भी जताया शोक

फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ kk (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है। केके kk (Krishnakumar Kunnath) की मौत की खबर सुनने के बाद पूरा बॉलीवुड संगीत जगत और उनके फैंस शोक में है।पूरा सिगिंग जगत इस खबर से टूट चुका है। बॉलीवुड के कई अभीनेताओ ने ट्वीट कर इस बात को शोक जताया है। बॉलीवुड ने हीं नही बल्की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केके के निधन पर शोक जाताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लिखा है कि केके kk (Krishnakumar Kunnath)  के निधन से दुखी हूं. उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थीं. हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था। उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी केके kk (Krishnakumar Kunnath)  के निधन पर शोक जताते हुए ट्विट कर लिखा, ‘उनके परिवार को हर सहायता दी जाएगी.’ ममता ने ट्वीट कर कहा कि, ‘केके के आकस्मिक और असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं. मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि उनके परिवार को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए. मेरी गहरी संवेदनाएं.’

आज कोलकाता एयरपोर्ट पर केके kk (Krishnakumar Kunnath)  को गन सैल्यूट दिया गया है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहीं। केके का पार्थिव शरीर एयर इंडिया की AI 773 फ्लाइट से मुंबई जाएगा। केके का शव रात करीब 8:15 तक मुंबई पहुंचेगा। सिंगर का अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा। केके का शव लेने उनका परिवार कोलकाता एयरपोर्ट पहुंच चुका है।.

केके kk (Krishnakumar Kunnath)  अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके के पार्क प्लाजा कॉम्प्लेक्स में रहते थे. उनका अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा. फिलहाल उनके परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई में नही है सारे लोग घटना की जानकारी मिलते ही कोलकत्ता के लिए रवाना हो गए थे.केके का पोस्टमॉर्टम SSKM हॉस्पिटल में किया गया है. पोस्टमॉर्टम होने के बाद केके का परिवार कोलकाता एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया था। .

बता दें की केके kk (Krishnakumar Kunnath)  की मोत कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान हुई। केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे। उनका सोमवार को भी विवेकानंद कॉलेज में एक कॉन्सर्ट हुआ था। लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं