Mika Singh: बेहद खूबसूरत और आलीशान है मीका सिंह का प्राइवेट आईलैंड, वीडियो में कराया टूर

Mika Singh: अपने बेबाक बयानों के लेकर सुर्खियों में रहने वाले सिंगर मीका को लेटेस्ट वीडियो में एक प्राइवेट आइलैंड की सैर करते देखा जा सकता है.

Mika Singh Bought An Island: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह कभी अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं तो कभी अपने गाने को लेकर. हाल ही में मीका के स्वयंवर का आयोजन किया गया था. मीका दी वोटी में सिंगर ने आकांक्षा पुरी को अपना जीवनसाथी चुना था, जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गए थे. वहीं अब मीका सिंह से जुड़ी खबर आ रही है कि मीका सिंह ने एक प्राइवेट आइलैंड खरीद लिया है, जिसमें वह इन दिनों अपना टाइम बिता रहे हैं. यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

मीका सिंह ने 7 बोट्स और 10 घोड़े भी खरीदे हैं

मीका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बोट चलाते दिखाई दे रहे हैं. किनारे पर उनके बॉडीगार्ड्स खड़े हैं. बोट पर एमएस लिखा है, यानी मीका सिंह. अपने छोटे से पैराडाइज पर मीका सिंह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने खुद का प्राइवेट आइलैंड (Mika Singh Island) खरीदा है. इसी के साथ उन्होंने 7 बोट और 10 घोड़ें भी खरीदे हैं. यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

मीका सिंह के वीडियो पर जनता का रिएक्शन
मीका सिंह के इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों के रिएक्शन्स भी सामने आने लगे हैं. मीका को उनके कुछ फैंस तो उन्हें सिंग इज किंग कहते हुए बधाई दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ाते भी दिखाई दिए.

बता दें, हाल ही में मीका सिंह छोटे पर्दे के रिएलिटी शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ में अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश में नजर आए थे. शो में 12 प्रतियोगियों के बीच उन्हें अपने जीवन साथी को खोजना था. इस शो को जीतने वाली आकांक्षा पुरी थीं, जिन्होंने मीका सिंह के दिल को भी जीता. मीका के इस शो को पसंद किया गया था लेकिन कुछ फैंस से इस शो को स्क्रिप्टेड भी बताया था और इस शो का खूब मजाक उड़ा डाला था.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.