OMG! फाल्गुनी पाठक के बाद अब सोना मोहापात्रा ने भी लगाई नेहा कक्कड़ को फटकार, कर दी एक्‍शन लेने की मांग

(Neha Kakkar) नेहा कक्कड़ के गाने ओ सजना (O Sajna) पर हाल ही में सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट किया है. सोना को ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

Sona Mohapatra on Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जब से फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकी’ को रिक्रिएट किया है. तभी सो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. नेहा को उनके गाने ‘ओ सजना’ (O Sajna) को लेकर खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. हाल ही में इस गाने को लेकर फाल्गुनी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया था. वहीं अब सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. सोना ने भी नेहा के इस गाने पर सवाल उठाए हैं.

 

सोना मोहापात्रा भड़कीं आई नजर 
ट्विटर पर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने लिखा, ‘मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि म्यूजिक लेबल और #बॉलीवुड फिल्ममेकर्स और क्रिएटिव टीम ऐसे शॉर्टकट पर बोलें जो क्रिएटिविटी को मार रहे हैं. #FalguniPathak के हिट रिमेक पर ध्यान दें. साथ ही, प्रिय #भारत, ऐसी चीजों के लिए आप खड़े हों’.

यह भी पढ़े: MP Hema Malini: ये क्या कह गई हेमा मालिनी! राखी सावंत बनेंगी मथुरा की अगली सांसद? जानें पूरा मामला

वहीं दूसरी तरफ सोना ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन की फिल्म थैंक यू के गाने मानिके का भी उड़ाया मजाक. उन्होंने कहा- ‘ये उल्टी करने लायक गाना है’.

फाल्गुनी करना चाहती हैं केस
‘ओ सजना’ की रिलीज के बाद फाल्गुनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में नेहा के गाने पर बन रहे मीम्स को दिखाते हुए कई पोस्ट शेयर किए है. फाल्गुनी की शेयर की गई एक स्टोरी में एक फैन ने उन्हें नेहा के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कहा. जिस पर सिंगर ने उस स्टोरी पर रिएक्ट किया और कहा, ‘काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं’. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान फाल्गुनी ने ये भी कहा कि मेरे गानों में डबल मीनिंग बातें नहीं होती थी. लेकिन आजकल के जमाने में ये सब होता है.

लड़ाई के बीच साथ दिखीं फाल्गुनी और नेहा 
उनकी लड़ाई के बीच, सोनी टीवी ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के आने वाले एपिसोड से एक प्रोमो क्लिप शेयर किया गया है. वीडियो में नेहा ने शो में ‘महान फाल्गुनी मैम’ का स्वागत किया.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.