फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने साधा निशाना, शराब खरीद रहीं महिलाओं पर किए थे कमेंट

इस बीच लॉकडाउन के तीसरे चरण के दौरान देश के कई इलाको में दारु की दूकान खोला गया है। बता दे, इस बीच शराब की दुकानों के बाहर कई जगह कतार में महिलाएं भी खड़ी नजर आई। इसपर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने विवादित बयान दिया है जो सोना मोहपात्रा को पसंद नहीं आया है।

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने साधा निशाना

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में तेजी से फैलता जा रहा है। देश में लोगों के बीच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे इसीलिए लॉकडाउन जारी कर दिया गया है। लॉकडाउन की वजह से देश में लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन का असर देश की अर्थव्यवस्था पर भी बुरी तरह पड़ा है। इस बीच लॉकडाउन के तीसरे चरण के दौरान देश के कई इलाको में दारु की दूकान खोला गया है। बता दे, इस बीच शराब की दुकानों के बाहर कई जगह कतार में महिलाएं भी खड़ी नजर आई। इसपर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने विवादित बयान दिया है जो सोना मोहपात्रा को पसंद नहीं आया है।

आपको बता दे, अपने बयानों से विवादों में रहने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें वाइन शॉप के बाहर कतार में लड़कियां खड़ी हैं। इसपर राम गोपाल वर्मा ने लिखा- देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन खड़ी हैं? ये वही हैं जो शराबी लोगों का जमकर विरोध करती हैं। रामू के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। रामू के इस ट्वीट का कई लोग विरोध कर रहे है। इसमें बॉलीवुड सिंगर और अक्सर महिलाओं के लिए अपनी आवाज प्रबल करने वाली सोना मोहपात्रा ने भी रामू के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर जिसमे पूरा परिवार दिखा एक साथ

सोना ने लिखा- प्रिय मिस्टर राम गोपाल वर्मा, अब वक्त आ गया है कि आप उन लोगों की लाइन में जाकर खड़े हो जाएं जिन्हें असली ज्ञान की सबसे ज्यादा जरूरत है। ताकि आपको पता चले कि ये जो ट्वीट आपने किया है वो महिलाओं से भेदभाव जैसी चीज को तो बढ़ावा दे ही रहा है और समाज के नैतिक मापदंडों से भी सरोकार नहीं रख पा रहा। आपको बता दूं कि महिलाओं को भी पुरुषों की तरह शराब खरीदने और पीने की छूट है पर आपको पता होना चाहिए कि किसी के पास भी शराब पीकर उग्र और फसादी होने का हक नहीं है। बता दे देश में कोरोना से संक्रमित मामले 46000 का आकड़ा पार हो गया है।

यह भी पढ़े: संगीतकार नौशाद अली के आज पुण्यतिथि पर हम आपको उनकी ऐसी दिल खुश करने वाली गजलें सुनाएंगे की आपका मन झूम उठेगा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: