सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद, सोनू निगम ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘बॉलीवुड से ज्यादा म्यूजिक कंपनी माफिया…’

कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, और भी कई सितारों ने नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में हो रहे दूरव्यवहार के बारे में बताया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री को लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है। 

सोनू निगम की तस्वीर (साभारः सोनू निगम इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत के बाद, बॉलीवुड के कई सेलेब्रटीज ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुडी एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, और भी कई सितारों ने नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में हो रहे दूरव्यवहार के बारे में बताया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री को लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें कह रहे हैं कि “बॉलीवुड से भी ज्यादा म्यूजिक माफिया है। आज सिर्फ के एक्टर (सुशांत सिंह राजपूत) मरा है कल को म्यूजिक इंडस्ट्री से भी हो सकता है। उन्होंने दो म्यूजिक कंपनी पर आरोप लगाए है, जिसमें उन्होंने नाम तो जिक्र नहीं किया कहा हैं कि नए पीढ़ी के साथ दूरव्यवहार ना करे उन्हें भी काम करने का मौका दे और उनके साथ नरमी के साथ पेश आए।”

करीना कपूर खान ने सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत से दूर रहने की दी थी सलाह, वायरल हो रहा हैं वीडियो

सोनू ने आगे कहा “कंपोजर, राइटर और प्रड्यूसर नए सिंगर्स के साथ काम करना चाहती है लेकिन म्यूजिक कंपनी उनके साथ काम से मना कर देती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद यह सब झेला है लेकिन अब माहौल और ज्यादा खराब हो चुका है।”

सोनू अपने करियर के बारे में बता रहे हैं कि उन्होंने 1991 में बॉलीवुड में बतौर सिंगर काम करना शुरू किया था। अभी के दौर में उन्हें बुलाया जाता है, उनसे गाना गवाया जाता है, और वहीं गाना दूसरों से डब किया जाता है। इस बात से उन्हें बहुत दुःख पहुंचता है। उन्होंने आगे कहा, ऐसा नहीं हैं कि उन्होंने म्यूजिक कंपनी से काम मांगा है लेकिन बुलाकर, गाना गवाकर फिर वहीं गाना आप किसी और की आवाज डब करके रिलीज़ करते है यह बात ठीक नहीं है।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: