VIDEO: सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी, कहा-‘मुझसे पंगा मत लेना वरना मरीना कुंवर का वीडियो…’

सोनू निगम की तस्वीर (साभारः सोनू निगम इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री का राज खोला है। हाल ही में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री नए सिंगर्स के साथ गैरव्यवहार करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने यह भी कहा था कि म्यूजिक इडस्ट्री में 2 माफिया कंपनी है जो यह सब चलाते है और नए लोगों को चांस नहीं देते है या आगे बढ़ने से रोकते है।

आज उन्होंने फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे टी-सीरीज (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को धमकी देते नजर आ रहे है। हालांकि इस वीडियो में उन्होंने नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने कहने के मुताबिक वे भूषण कुमार पर निशाना साधा है। इस वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने मॉडल मरीना कंवर (Marina Kanwar) का नाम लेते हुए कहा हैं कि अगर उन्होंने मुझसे पंगा ल‍िया तो वह मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे।

सोनू निगम ने अपने नए वीडियो में कहा हैं कि “लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है।”

सोनू न‍िगम आगे वीडियो में कहा, “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो… याद है न अबु सलेम से बचा लो.. मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना। मरीना कंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इसतर वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना।

सोनू निगम ने कहा था, ‘बॉलीवुड से ज्यादा म्यूजिक कंपनी माफिया’ देखें वीडियो 

यह वीडियो सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया ओर खूब वायरल हो रहा है। सोनू निगम नए लोगों के प्रति नर्मी के पेश आने के लिए कह रहे है वहीँ उन्हीं ही कुछ लोग इंटरव्यू कर परेशान कर रहे है। सिर्फ सोनू निगम ही नहीं बल्कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अभिनव कश्यप, रवीना टंडन ने भी बॉलीवुड में हो रहे गलत व्यवहार के बारे में खुलकर बात की थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: