फिल्म भारत के पहले सॉन्ग का टीजर आउट, स्लो मोशन पर दिशा पटानी संग डांस करते दिखे सलमान खान

फिल्म भारत का एक सॉन्ग 'स्लो मोशन' का टीजर आज लॉन्च हुआ है। यह टीजर 20 सेकंड है। फिल्म भारत का यह पहला सॉन्ग है। स्लो मोशन डांस में सलमान खान और दिशा पटानी मौत के कुएं सामने डांस कर रहे हैं।

फिल्म भारत के सॉन्ग स्लो मोशन के टीजर में सलमान खान और दिशा पटानी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

इस साल की मॉस्ट अवेटेड फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने के दो दिन बाद फिल्म का एक सॉन्ग ‘स्लो मोशन’ का टीजर आज लॉन्च हुआ है। यह टीजर 20 सेकंड है। फिल्म भारत का यह पहला सॉन्ग होगा। आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली कैटरीना कैफ इस सॉन्ग में नहीं है, बल्कि दिशा पटानी सलमान खान के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सॉन्ग का 20 सेकंड का म्यूजिक धांसू है और सेट भी जबरदस्त लगा हुआ है।

सॉन्ग की शुरुआत सलमान का 1964 वाला केरेक्टर से होती है, जो मौत के कुएं आगे यानि सर्कस वाली जगह पर दिशा पटानी के साथ नाच रहे हैं। वहीं, दिशा पटानी भी पीले रंग की साड़ी में डांस करते हुए काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। टीजर में कुछ टेक्स्ट आते हैं, जो सॉन्ग और फिल्म के लिए एक मैसेज सा देते दिखाई दे रहें हैं। शुरुआत में लिखा आता है, ‘गेट रेडी’ इसके बाद ‘फॉल इन लव’ और इसके बाद आता है ‘लेकिन…’ आखिरी में सॉन्ग का नाम यानि ‘स्लो मोशन में’ लिखा हुआ आता है। इसका मतलब है कि प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाओ लेकिन स्लो मोशन में।

यहां देखिए फिल्म भारत के सॉन्ग स्लो मोशन का टीजर…

दिशा पटानी के साथ किया डांस

टीजर में सॉन्ग का सेट रोशनी से जगमगा रहा है लोगो ने रंग बिरंगे कपड़े पहने हुए है, बिल्कुल सर्कस वाला फील दे रहा है। सलमान खान ने इस टीजर को सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा,’लाइफ स्लो मोशन में जाने वाली है। स्लो मोशन का टीजर लॉन्च हो गया है।’ आपको बता दें  फिल्म का पूरा सॉन्ग कल यानि 25 अप्रैल को रिलीज होगा।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।