दीपिका पादुकोण के JNU जाने के मामले में भड़की स्मृति ईरानी, कही इतनी बड़ी बात

JNU में छात्राओं का साथ देने जब 'छपाक'(Chhapaak) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) पहुंची तो बॉलीवुड और राजनितिक गलियारों में मानों सुनामी आ गई। और अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दीपिका के JNU जाने के मामले में भड़कती हुई दिखाई दी। 

दीपिका पादुकोण और स्मृति ईरानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

JNU में छात्राओं का साथ देने जब ‘छपाक‘(Chhapaak) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) पहुंची तो बॉलीवुड और राजनितिक गलियारों में मानों सुनामी आ गई। दीपिका की फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने से लेकर दीपिका को ट्रोल करने तक लोग बहुत कुछ कर रहे हैं। और अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दीपिका के JNU जाने के मामले में भड़कती हुई दिखाई दी।

स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें यह तक कह दिया कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हैं जो इस देश के दुकड़े करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “जिसने भी यह खबर (जेएनयू में दीपिका का जाना) पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं?’ ‘यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठि‍यों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया.”

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने स्मृति के इस बयान का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्मृति लोगों को यह भी याद दिला रही है कि साल 2011 में भी दीपिका ने कहा था कि वो कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं। आज रिलीज़ हुई दीपिका की ‘छपाक’ पर भी उनके JNU अपीयरेंस का खासा असर पड़ा है। लोगों ने दीपिका की इस फिल्म की टिकट कैंसलेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालाँकि, अब तक दीपिका ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है।

दीपिका के JNU मामले में पर साक्षी महाराज ने भी बहुत कुछ कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को लुटा सा महसूस किया होगा. छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई होगी.

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!