जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को पहले कहा आंटी फिर मांगी माफी, कुछ ऐसा था केंद्रीय मंत्री का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से मिलीं। जाह्नवी ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया और फिर आंटी कहने पर माफी भी मांगी।

स्मृति ईरानी को आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर को मिला ये जवाब।

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक ऐसी केंद्रीय मंत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मोदी सरकार की योजनाओं, अपने मंत्रालय की उपलब्धियों के अलावा वह चुटीले अंदाज में सोशल तंज भी कसती नजर आती हैं। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर कर बताया कि जब उन्हें एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मिलीं और उन्होंने आंटी कहकर उन्हें संबोधित किया तो कैसा था उनका रिएक्शन।

इंस्टाग्राम पर बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लिखा, ‘कोई मुझे शूट कर दो’ मोमेंट। ‘जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने बेहद प्यारे तरीके से माफी मांगी और आपने कहा- कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे।’ केंद्रीय मंत्री ने इसके साथ हैशटैग लिखा- टोटल सियापा, आंटी किसको बोला। केंद्रीय मंत्री ईरानी के इस वीडियो को अभी तक 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया वीडियो…

बताते चलें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के समय भी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इंस्टाग्राम पर एक चुटीली पोस्ट की थी। दरअसल ईरानी ने ‘दीपवीर’ (DeepVeer) की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे लोगों का हाल बयां करते हुए एक कंकाल की फोटो शेयर की थी। उनके इस मजाकिया अंदाज को इंस्टाग्राम यूजर्स ने काफी पसंद किया था।

हाल ही में संपन्न हुए पांच राज्यों के चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गोत्र को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे थे। राहुल ने पुष्कर के मंदिर में अपना गोत्र बताया तो स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी अपना गोत्र बताते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया था। उन्होंने कहा, ‘मेरा गोत्र कौशल है जैसा कि मेरे पिता, उनके पिता और पिता का है। मेरे पति और बच्चे पारसी हैं, लिहाजा उनका कोई गोत्र नहीं है। मैं हिंदू धर्म में विश्वास रखती हूं इसीलिए सिंदूर लगाती हूं। अब आप अपनी जिंदगी पर ध्यान दें, धन्यवाद।’ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए शूटिंग कर रही हैं।

देखें ये वीडियो…

देखें स्मृति ईरानी की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।