स्मृति ईरानी ने तब्बू-अजय देवगन पर शेयर किया मजेदार मीम, उनके इस मजाकिया अंदाज की यूजर कर रहे हैं तारीफ

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने पोस्ट से हमेशा छाई रहती हैं। ये जब भी कुछ शेयर करती हैं, लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में उन्होंने वीकेंड (Smriti Irani Weekend Meme) को लेकर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

स्मृति ईरानी अपने मजेदार मीम से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं(फोटो: ट्विटर)

देश के लोगो ने स्मृति ईरानी को जीवन के कई किरदार में देखा है और उन्हें दर्शकों का प्यार भी बहुत मिला है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyu Ki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) सीरियल कि अभिनेत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) उर्फ तुलसी से लेकर राजनीति में अपना डंका बजाने तक, स्मृति ईरानी हर जगह अपनी छाप छोड़ना जानती हैं। वो संसद में अपने भाषण से दहाड़ती हैं साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी बातें रखने से पीछे नहीं रहती हैं।

मुद्दा देश की राजनीति को लेकर हो या सामाजिक समस्या, स्मृति ईरानी बेबाक अंदाज में अपनी राय रखती हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए मजाकिया मीम शेयर किया है। इस वीडियो में वो बता रही हैं कि लोगों को वीकेंड का कैसे बेसब्री से इंताजर रहता है। इस वीडियो अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu)के फिल्म विजय पथ (Vijay Path) का गाना आइये आपका इंतजार था (Aaiye Aapka Intazar Tha) शेयर किया है। इसमें अजय देवगन को वीकेंड के रूप में प्रस्तुत किया गया वहीं तब्बू को हर आम इंसान की तरह वीकेंड का इंतजार करते दिखाया गया है।

स्मृति ईरानी सेंस ऑफ ह्यूमर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इस पोस्ट को काफी शेयर और कमेंट भी कर रहे है। स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- ‘असल में हम काम करने वाले वीकेंड का इस तरह ही इंतजार करते हैं।’ वहीं दूसरे यूजर लिखा- ‘आप उन नेताओं में से हैं जो एक साफ हवा की तरह हैं।’ आपको बता दे की स्मृति ने राजनीति सफर 2003 में शुरू किया था। इसी साल स्मृति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी। 2010 में स्मृति को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय सचिव भी चुना गया था।

2019 के लोकसभा के चुनाव में अमेठी जोकि कांग्रेस पार्टी का गढ़ होते हुए भी भरी बहुमत से जीत हासिल की। स्मृति ईरानी राजनीति में सतर्क रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी शायरी और कविताएं शेयर करती रहती हैं। इनके पोस्ट का हमेशा लोगों को को बेसब्री से इंतजार रहता है। आपका उनके इस पोस्ट के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

शाहिद कपूर के गाने के साथ सोशल मीडिया पर छाईं स्मृति ईरानी, अपने वजन को लेकर उड़ाया कुछ ऐसे मजाक

यहां देखिए स्मृति ईरानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।