सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Anjali Arora का पूल में दिखा हॉट अंदाज , शेयर की तस्वीरें

जलि अरोड़ा (Anjali Arora)  ने अपने इसंटाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह  पूल में पोज देते हुए नजर आ रही है. इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों के पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गाई है। उनके इस पोस्ट पर 615K लाइक्स आ चुके हैं.

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा   इन दिनो काफी चर्चा में है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायर होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा की कुछ (Anjali Arora) तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)  ने अपने इसंटाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह  पूल में पोज देते हुए नजर आ रही है. इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों के पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गाई है। उनके इस पोस्ट पर 615K लाइक्स आ चुके हैं.

बता दें की अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)  इस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर रील्स बनाकार रातों रात स्टार बन गई थी। एक दिन में ही अंजलि के कई मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए और आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11. 2 मिलियन फॉलोअर्स है.

फिलहाल अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora) अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही है। अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी। शो के दौरान अंजलि और मुनव्वर की दोस्ती और केमेस्ट्री  लोगो को काफी पसंद आई। लेकिन असल जिंदगी में दोनों किसी ओर को डेट कर रहे है। जहां मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अंजलि भी ब्वॉयफ्रेंड आकाश के साथ अकसर नजर आती रहती है। शो के बाद अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू को दौरान कहा था की मैं और मुनव्वर सिर्फ दोस्ट है।

बता दें कि अंजलि और मुनव्वर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं