Soha Ali Khan: फिल्मी दुनिया को याद करते हुए सोहा अली खान ने कही हैरान करने वाली बात- ‘मुझसे हुई ये गलती..’

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कहा- कि मां बनने के बाद उन्होंने दो सालों का जो गैप लिया, वह सबसे गलत निर्णय था. सोहा का कहना है कि जब मैं मां बनी तो मेरी पहली प्राथमिकता अपने बच्चे को समय देना था. आमतौर महिलाओं को मल्टीटास्कर कहा जाता है लेकिन मैं एक समय में एक काम कर सकती हूं.

  |     |     |     |   Published 
Soha Ali Khan: फिल्मी दुनिया को याद करते हुए सोहा अली खान ने कही हैरान करने वाली बात- ‘मुझसे हुई ये गलती..’

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)  इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने भले ही बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर्स फिल्में ना दी हो. लेकिन उन्होंने अपने अपने किरदार और अदकारी से लाखों दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. फिलहाल सोहा अली खान फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने लम्बे समय बाद वेब सीरीज की दुनिया में वापसी की है. इन दिनों वह वेब सीरीज ‘हश हश’ (Hush Hush) में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनके किरदार की काफी तारीफ हो रही हैं. इसी बीच सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने बीते दिनों को लेकर बातचीत की.

Hush Hush
Hush Hush

 

दो सालों का गैप लेकर गलती हो गई है

दरअसल, फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कहा- कि मां बनने के बाद उन्होंने दो सालों का जो गैप लिया, वह सबसे गलत निर्णय था. सोहा का कहना है कि जब मैं मां बनी तो मेरी पहली प्राथमिकता अपने बच्चे को समय देना था. आमतौर महिलाओं को मल्टीटास्कर कहा जाता है लेकिन मैं एक समय में एक काम कर सकती हूं. लेकिन अब मुझे लगता है कि यह मेरी गलती थी. मां बनने के साथ ही आपको अपनी अन्य पहचान को भी बनाए रखना चाहिए. मुझे इस बात को समझने में दो साल लग गए.यह भी पढ़े: MP Hema Malini: ये क्या कह गई हेमा मालिनी! राखी सावंत बनेंगी मथुरा की अगली सांसद? जानें पूरा मामला

Soha Ali Khan
Soha Ali Khan

गलती का अहसास हुआ

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने आगे कहा कि- जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है, तो उन्होंने नई शुरुआत की. सोहा का कहना है कि मैंने मूवीज फिर से करना शुरू किया. इसके साथ ही दोस्तों से मिलना, घूमना, लिखना, बैडमिंटन खेलना, वर्कआउट करना आदि शुरू किया. इससे मुझे बेहद खुशी मिली.

Soha Ali Khan
Soha Ali Khan

एक वक्त पर सब कुछ नहीं हो सकता

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने आगे अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि- हम चाहते हैं कि हम हर जगह हों और हर काम मैनेज कर लें लेकिन ऐसा नहीं हो सकता. मैं जब काम पर होती हूं तो बेटी को लेकर बुरा लगता है कि वह अकेली है. मैं जितनी अच्छी तरह उसे खाना खिला सकती हूं, उतनी अच्छी तरह कोई नहीं खिला सकता. लेकिन सब कुछ एक साथ कर पाना मुमकिन नहीं है. महिलाएं पति, बच्चों और घर को संभालने में बहुत मेहनत करती हैं. यह भी पढ़े: राखी सावंत बनेंगी स्मृति ईरानी की पार्ट 2, हेमा मालिनी के चुनावी बयान का दिया करारा जवाब !

Soha Ali Khan
Soha Ali Khan

कुणाल खेमू से शादी करने के बाद

बता दें  सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कुणाल खेमू से शादी करने के बाद वे फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर हो गई थीं. इसके बाद जब वे मां बनी तो उन्होंने पूरी तरह से काम से दूरी बना ली. पिछले दिनों वे कॉमेडी ड्रामा ‘कौन बनेगा शिखरवती’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ लारा दत्ता, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव नजर आए थे. हाल ही उनकी नई वेब सीरीज ‘हश हश’ रिलीज हुई है.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply