Son Chiriya Teaser: डकैत के अवतार में दिखें सुशांत सिंह राजपूत, बोले- बैरी बेईमान, बागी सावधान!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म केदारनाथ के रिलीज के साथ ही सोन चिरैया का टीजर लॉंच किया है। ये फिल्म चंबल के बीहड़ो में शूट की गई है। ये फिल्म चंबल के डाकूओं पर आधारित है।

फिल्म सोन चिरैया का आज टीजर रिलीज हो गया है।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोन चिरैया का आज टीजर रिलीज हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म केदारनाथ के रिलीज के साथ ही सोन चिरैया का टीजर लॉंच किया है। ये फिल्म चंबल के बीहड़ो में शूट की गई है। ये फिल्म चंबल के डाकूओं पर आधारित है।

फिल्म के टीजर में सुशांत सिंह राजपूत डाकू का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह के साथ भूमी पेडनेकर का साथमनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा हैं। फिल्म की कहानी एकदम देसी नजर आ रही है। इस फिल्म के जरिये विद्रोहियों के जीवन की झलक दर्शकों के सामने पेश की गई है।

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित सोन चिरीया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फ़िल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने को मिलेगी। मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोन चिरिया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

‘उड़ता पंजाब’ और ‘इश्किया’ जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे अब अपनी आगामी फिल्म सोन चिरिया के साथ चंबल की कहानी प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोन चिरिया’ पेश करने के लिए तैयार हैं।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। फिल्म के प्रमोशन के चलते सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान दिल्ली आए हुए थे। जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ खूब मस्ती की। सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं।

देखिए फिल्म का टीजर…

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखीं गई थी। जहां फिल्म देखने के बाद लोगों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की । हर किसी ने सारा अली खान की एक्टिंग को दमदार बताया। वेल सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म सोन चिरैया के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर…

देखिए सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।