Salman Khan के इस बयान पर आपत्ति जताने पर Sona Mohapatra को मिली थी गैंगरेप की धमकी , जानिये पूरा मामला

एक इंटरव्यू मे सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra ने बात करते हुए कहा कि उन्हें कई दिनों तक रेप की धमकी मिलती रही थी और न जाने उनके साथ क्या-क्या हुआ था। सोना मोहपात्रा ने कहा 'बेहद भयानक ट्रोलिंग, मौत की धमकी और मेरे स्टूडियो में मल भरकर डिब्बे भेज रहे थे हेटर्स।सिर्फ इतना ही नहीं पॉर्न साइट्स पर मेरी फोटोज मॉर्फ करके डाल दी गई थी। मुझे हर दिन रेप-गैंगरेप की धमकियां मिलने लग गई थी।

सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra  इंडस्ट्री में अपनी दमदार आवाज और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कोई भी गंभीर मुद्दा हो या किसी स्टार्स ने कुछ कहा हो, सोना Sona Mohapatra  उसमें अपनी राय जरूर रखती हैं। वही सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra  ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के एक बयान पर आपत्ति जताई थी।

सोना मोहपात्रा हुई ट्रोल

दरअसल, सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra ने सलमान खान (Salman Khan) के एक बयान पर उनके खिलाफ बोला और आपत्ति जताई थी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने सलमान के खिलाफ और भी कई बातें कही थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था।

सलमान खान का बयान

बता दें की साल 2016 में सलमान खान Salman Khan  ने फिल्म सुल्तान के थका देने वाले शूट को खत्म करने के बाद एक बयान दिया था कि उन्हें एक रेप की हुई महिला जैसे महसूस हो रहा है। सलमान के इस बयान की कड़ी निंदा की गई थी और उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। इसके बाद उनके पिता सलीम खान ने इस बयान पर माफी भी मांगी थी लेकिन सलमान ने इस पर कुछ नहीं कहा था।

सोना मोहपात्रा को मल भरकर भेज डिब्बे

वही अब ई-टाइम्स से इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू मे सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra ने बात करते हुए कहा कि उन्हें कई दिनों तक रेप की धमकी मिलती रही थी और न जाने उनके साथ क्या-क्या हुआ था। सोना मोहपात्रा ने कहा ‘बेहद भयानक ट्रोलिंग, मौत की धमकी और मेरे स्टूडियो में मल भरकर डिब्बे भेज रहे थे हेटर्स। क्योंकि मैंने सलमान खान के मिसोजिनिस्ट स्टेटमेंट को बुरा कहा जो कि वायरल हो गया। इस पूरे मामले से निपटने के लिए मुझे दो महीने का समय लग गया था, जिसमें महिला और बाल विकास मंत्री को ‘I Am Being Trolled’ हैशटैग निकालना पड़ा था। ऑनलाइन स्तर पर महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए ये सब भी करना पड़ा था।

सोना मोहपात्रा को मिली गैंगरेप की धमकियां

सोना मोहपात्रा Sona Mohapatra ने आगे कहा, ‘सिर्फ इतना ही नहीं पॉर्न साइट्स पर मेरी फोटोज मॉर्फ करके डाल दी गई थी। मुझे हर दिन रेप-गैंगरेप की धमकियां मिलने लग गई थी। जो इतना डरावना था कि मैंने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था। लेकिन फिर मुझे समझ आया कि ये सबकुछ सोचा समझा प्लान था, जो सिर्फ परेशान करने के लिए शुरू किया गया था।’

सलमान खान अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें सलमान खान Salman Khan  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में बिजी है। इसके अलावा वह टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके साथ ही वे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी दिखेंगे।

Deepika Padukone पहुंची स्पेन, व्हाइट रफल गाउन में दिखा ग्लैमरस लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं