सातवें आसमान पर हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस साल रिलीज होंगी दबंग गर्ल की ये 4 बड़ी फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस समय सातवें आसमान पर हैं। दरअसल इस साल दबंग गर्ल सोनाक्षी की 'कलंक', 'मिशन मंगल', 'दबंग 3' समेत चार बड़ी फिल्में रिलीज होंगी।

सोनाक्षी सिन्हा इस समय अमृतसर में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल इस साल सोनाक्षी की एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार फिल्में रिलीज होंगी। सोनाक्षी ने हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म की है। इस समय सोनाक्षी अमृतसर में एक अनाम फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सोनाक्षी इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नजर आएंगी। वहीं सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3’ के लिए भी सोनाक्षी को कास्ट किया गया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘मैं इस साल अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। सभी फिल्में बहुत खास हैं। चारों फिल्मों की स्टोरी बहुत अलग है और मैं हर फिल्म में दमदार किरदार में दिखूंगी। फिल्मों में अपने रोल को जानने के बाद ही मैंने इन फिल्मों को साइन किया। हर किसी फिल्म में व्यक्तिगत किरदार और उनकी भूमिका मेरे रोल को और असरदार बनाती है। मैं इनसे बहुत कुछ सीख भी रही हूं। हर निर्देशक से उनके अनुभवों से सीखने को मिल रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि सभी फिल्में अच्छा करेंगी और दर्शकों को मेरी परफॉर्मेंस उतनी ही पसंद आएगी जितना मैं इन्हें बनाने में इन्जॉय करती हूं।’

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्में ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘नूर’, ‘इत्तेफाक’ और ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। हालांकि सोनाक्षी इन फिल्मों के फ्लॉप होने से निराश नहीं हैं, यही वजह है कि वह अब अलग-अलग फिल्मों और रोल पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। बताते चलें कि ‘कलंक’ फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘मिशन मंगल’ और ‘दबंग 3’ के रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हो पाई है। सोनाक्षी इस समय जिस अनाम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह इस साल अगस्त में रिलीज होगी। टी-सीरीज और मृगदीप लांबा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

देखें सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।