इस वजह से रुकी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग

हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग पर लगी रोक, वजह बनी इतनी बड़ी

हैप्पी भाग जाएगी की शूटिंग पर लगी रोक, वजह बनी इतनी बड़ी

सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों से हमेशा सबका दिल जीत लेती हैं। जिस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो आगे बढ़ रही हैं फैंस की उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी भागने वाली हैं। सोनाक्षी बहुत जल्द फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल हैप्पी फिर भाग जाएगी में हैप्पी के किरदार में नज़र आने वाली हैं। इस समय वो फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग में व्यस्त है और इस समय फिल्म की शूटिंग मलेशिया में हो रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है। इसकी वजह है, मलेशिया का ख़राब मौसम। जी हां, मलेशिया में ख़राब मौसम और बारिश के वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है। सूत्रों के मुताबिक, अगर दो दिनों में मौसम बदलेगा तो शायद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

बता दे, फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम इस समय मलेशिया में है और इस बात की जानकारी ख़ुद सोनाक्षी सिन्हा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी है। इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन के कॉस्ट्यूम में बेहद ही नॉटी और सुंदर नज़र आ रही हैं। जैसे ही सोनाक्षी ने यह फोटो शेयर कि, सोनाक्षी का यह नया लुक सोशल मीाडिया पर वायरल हो गया।

सोनाक्षी सिन्हा इस तरह की फिल्म में पहली बार काम करने वाली है और इस फिल्म को पूरी तरह से कॉमेडी स्क्रिप्ट पर बनाई जा रही है। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली है और फिल्म की कहानी उनके ही इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है।
2016 में आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म में अपनी ही शादी से भागने वाली हैप्पी यानि डायना पेंटी गलती से पाकिस्तान पहुंच जाती है और उसके बाद फिर जो अफरा तफरी मचती है वो सीन फिल्म में जान डाल देती है। हालांकि वो फिल्म एक ड्रामैटिक एक्शन फिल्म थी। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगी जिसकी तैयारी अब शुरु कर दी गई है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.