सोनाक्षी सिन्हा ने वाल्मीकि समाज से मांगी माफी, इंटरव्यू में इस आपत्तिजनक कमेंट के बाद हो रहा था विरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने विवादित बयान के बाद वाल्मीकि समाज (Valmiki Samaj) से माफी मांग ली है। फिल्म खानदानी शफाखाना के प्रचार के दौरान वाल्मीकि समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थीl

वाल्मीकि समाज द्वारा सोनाक्षी सिन्हा का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana) के प्रचार में व्यस्त थीं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस एक विवादित शब्द का प्रयोग करके समाज में रह रहे एक तथाकथित समूह के निशाने पर आ गई। बीते रविवार को देश के कई हिस्सों में वाल्मीकि समाज के लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के पुतले फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है की एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में वाल्मीकि समाज के खिलाफ ‘भंगी’ जैसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था।

वहीं वाल्मीकि समाज द्वारा कथित रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ और उनकी फिल्म के पोस्टर जलाये गए। वहीं मामले को बढ़ता देख एक्ट्रेस ने एक माफीनामा जारी कर दिया है। अपनी बात को लिखते हुए सोनाक्षी ने कहा, मेरे मन में वाल्मीकि समाज और उनके द्वारा किए गए सभी योगदानों के लिए बहुत सम्मान है।

अपनी वाट को जारी रखते हुए सोनाक्षी ने आगे कहा, 23 जुलाई 2019 को मैंने सिद्धार्थ कानन के साथ जो इंटरव्यू किया था। मैंने उसमें वाल्मीकि समाज के प्रति गलती से एक शब्द का प्रयोग कर दिया था। अनजाने में मेरे द्वारा बोले गए किसी भी शब्द या बात से किसी भी व्यक्ति, समाज या समूह को किसी भी प्रकार की ठेस पहुंची हो, तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं और आपको यकीन दिलाती हूं कि मेरा ऐसा उद्देश्य बिल्कुल भी नहीं था।

आपको बताते चलें की उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में वाल्मीकि समाज के कुछ लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। हालांकि इस विवाद के बाद सोनाक्षी सिन्हा के उस इंटरव्यू को अब एडिट और कट आउट के साथ अपडेट कर दिया गया है। लेकिन मामला ये था की जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया की वो एयरपोर्ट लुक को कैसे हैंडल करती हैं। तो उन्होंने कहा था ये थोड़ी है की यहां से घर जाने के बाद ऐसे ही मैं भंगी बन के चली जाऊंगी।

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इस वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

जब रैंप वॉक के दौरान सोनाक्षी सिन्हा को झेलना पड़ा था Oops MOMENT

 

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।