सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना रिलीज से पहले फंसी विवादों में, फिल्म के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Release Date) रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है। दिल्ली के सेक्सलॉजिस्ट विजय एबट (Dr Vijay Abbot) ने इसके खिलाफ केस फाइल कर दिया है।

खानदानी शफाखाना रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है(फोटो:ट्विटर)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Release Date) में नजर आने वाली हैं। इसमें वो एक सेक्सोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवाद में घिर चुकी है। फिल्म के नाम को लेकर दिल्ली के सेक्सोलॉजिस्ट विजय एबट (Dr Vijay Abbot) ने केस फाइल कर दिया और हाई कोर्ट में इसके रिलीज पर रोक लाने की मांग की है। विजय ने टी-सीरीज कंपनी जो फिल्म की प्रोड्यूसर है और शिल्पी दासगुप्ता को भी इसे लेकर नोटिस भेजा है।

इन सबके अलावा, विजय एबट ने सेंसर बोर्ड से भी आग्रह की है कि फिल्म को सर्टिफिकेट ना दें। वेबसाइट स्पॉटबॉय के खबर के मुताबिक इस केस में सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म को भेजे गए लेटर में सारी बातों का जिक्र है। ये लेटर डॉक्टर विजय के वकील सिंह एंड असोसिएट ने भेजा है। इसमें 18 जुलाई को डॉक्टर विजय, जो फेमस सेक्सोलॉजिस्ट हकीम हरी किशन लाल के बेटे हैं उनके वकील ने फिल्म पर सवाल उठाते हुए कहा-

फिल्म में मेरे क्लाइंट डॉ विजय के पिता डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्याति प्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया है। जो कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करता है

आपको बता दें कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी एक सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार निभा रही हैं। इसमें उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह नजर आएंगे। पहले ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 2 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्म ‘जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)’ भी रिलीज होगी। अब देखना ये है कि क्या डॉक्टर विजय के इस केस के बाद फिल्म का नाम बदलता है या नहीं और इसे लेकर सेंसर बोर्ड क्या फैसला सुनाएगी?

जानिए सोनाक्षी सिन्हा को किस एक्टर से हुआ था प्यार...

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।