सोनाक्षी सिन्हा को मिली एक और बड़ी फिल्म, ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ में यूलिया वंतूर को करेंगी रिप्लेस!

फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। पहले इस फिल्म में सिंगर, मॉडल और एक्टर यूलिया वंतूर नजर आने वाली थीं। फिल्म के एक पोस्टर में भी वह नजर आई थीं। अब फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है।

सोनाक्षी सिन्हा (फोटो- इंस्टाग्राम)

दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगी। इसके साथ-साथ एक्ट्रेस इन दिनों मध्य प्रदेश में सलमान खान के साथ ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी कर रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा इसके बाद एक और बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं। अभिनेत्री ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ सकतीहैं। पहले इस फिल्म से सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं।

फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। पहले इस फिल्म में सिंगर, मॉडल और एक्टर यूलिया वंतूर नजर आने वाली थीं। फिल्म के एक पोस्टर में भी वह नजर आई थीं। अब फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि इस फिल्म के लिए हमने सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है।

सोनाक्षी को हमारी फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। हम लगातार उनके संपर्क में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर सब कुछ सही रहता है तो इस फिल्म में यूलिया की जगह सोनाक्षी नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म से यूलिया वंतूर के बाहर होने की वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बताते चलें कि यह फिल्म उस समय चर्चा में आ गई थी जब इस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना पर यौन शोषण का आरोप लगा था।

जिसके बाद विक्की को इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था। यह मामला थमा भी नहीं था कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर भी धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लग गया, जिस वजह से कथित तौर पर उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल इन सब विवादों के निपटने के बाद फिल्ममेकर्स इस फिल्म की तैयारी दोबारा से शुरू कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जहां एक ओर इस फिल्म में यूलिया वंतूर की जगह अब सोनाक्षी सिन्हा नजर आ सकती हैं, वहीं दूसरी ओर फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का नाम भी बदल दिया है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर्स अब इस फिल्म को ‘मोह मोह के धागे’ नाम से रिलीज करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से यूरोप में शुरू होगी। ‘दबंग 3’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद सोनाक्षी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.