सोनाक्षी सिन्हा को इस एक्टर से हुआ था प्यार, अब ऐसे शख्स से करना चाहती हैं शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें किसी तरह के लड़के पसंद है...

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने आइडल मैन और अपने क्रश के बारे में खुलासा किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें किसी तरह के लड़के पसंद है और उनका बॉलीवुड के किस स्टार पर क्रश रह चुका है। यहां तक की सोनाक्षी ने एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म करने की भी इच्छा जताई है।

जब बॉलीवुड के क्रश के बारे में इत्तेफाक अभिनेत्री यानी सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कहो न प्यार है के एक्टर ऋतिक रोशन ही एकमात्र ऐसे अभिनेता रहे जिन पर उन्हें क्रश था। इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि एक आइडल मैन को लेकर उनका क्या कहना है तो उन्होंने बताया, ‘जो मुझे स्पेस दे और कभी भी मुझे नीचा दिखाने की कोशिश न करें। वो सही मायने में आइडल मैन कहलाता है।

साथ ही रजी फिल्म के एक्टर विक्की कौशल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता है और मुझे फिल्म में उनके साथ काम करने में अच्छा लगेगा। हाल ही में विक्की और सोनाक्षी ने एक फोटो शूट कराया है जिसमें दोनों ही परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

देखें सोनाक्षी का ट्विट…

वहीं, आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले एक्टर ऋतिक रोशन ने सोनाक्षी सिन्हा के फिटनेस को लेकर तारीफों के पुल बंधे थे। एचआरएक्स के एक ट्विट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा था कि स्टनिंग, मुझे हमारे बीच हुई बातचीत अभी भी याद है और अब देखो। बहुत बढ़िया सोनाक्षी सिन्हा ऐसे ही करते हुए तुम बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रही हो।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। उस ट्विट में कैप्शन के तौर पर लिखा हुआ था कि आज संडे है ये एक बेहद ही पुराना बहाना हो चुका है। ऐसे में या तो आप अभी करों या फिर कभी नहीं। संडे हो या फिर मंडे। यह सोनाक्षी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वर्कआउट को लेकर बात कर रही थी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।