सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया अपना नया लुक, हुमा कुरैशी ने कहा ‘डरावना’ ….

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए लुक में तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान हैं। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस तस्वीर में ब्लोंड विग (Blonde Wig) पहने नजर आ रही हैं। वही इस तस्वीर को देखने के बाद एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने डर गई। उन्होंने किया हुमा (Huma Qureshi) अजीब सा कमेंट।

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक्टर जाहिर इकबाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबर सामने आई थी। हालांकि इस खबर को अफवाह बता कर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने खंडन किया था। मगर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दीखते नजर आ जाते हैं और अपना क्वॉलिटी टीम भी साथ बिताते हैं। हालांकि अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने रिलेशनशिप को लेकर नहीं बल्कि अपने नए लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की तस्वीर :

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए लुक में तस्वीर शेयर किया हैं। इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान हैं। सोनाक्षी सिन्हा  इस तस्वीर में ब्लोंड विग (Blonde Wig) पहने नजर आ रही हैं साथ ही सोनाक्षीने कढ़ाई किया हुआ सिल्वर गाउन पहना हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा कि, “यह कोई नया लुक नहीं… लेकिन यह एक लुक है!”। इस तस्वीर को देखने के बाद से कई सेलेब्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कि हैं। वही हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लिखा कि, ‘डरावना’, कलाकार सुशांत दिवगीकर ने लिखा, “यह मेरा पसंदीदा लुक है।” वही कई यूज़र्स ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कि हैं।

https://www.instagram.com/p/Cfqm-DHosgM/?utm_source=ig_web_copy_link

SONAKSHI SINHA

इस फिल्म में आएंगी नजर :

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के काम कि बात करे तो एक्ट्रेस जल्द ही सतराम रमानी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा अमेज़न प्राइम वीडियो के आगामी प्रोजेक्ट ‘दहाड़’ में दिखने वाली हैं। क्राइम-ड्रामा से भरी इस वेब सीरीज में सोनाक्षी पुलिस की वर्दी पहने नजर आएंगी।

sonkshi
sonakshi sinha

पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.