Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज; क्या बचा पाएगा एक्ट्रेस का डूबता करियर

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस का पोस्टर शेयर किया हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस कोई डार्क किरदार निभाती नजर आएंगी। ' फिल्म के पोस्टर में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का साइड फेस नजर आ रहा है। इस देखकर ऐसा लग रहा हैं की इस फिल्म में सोनाक्षी का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस के लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा डायरेक्शन में डेब्यू भी करने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्ट रिलीज किया गाया हैं।

Sonakshi Sinha

नई फिल्म का पोस्टर

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस का पोस्टर शेयर किया हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस कोई डार्क किरदार निभाती नजर आएंगी। ‘ फिल्म के पोस्टर में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का साइड फेस नजर आ रहा है। इस देखकर ऐसा लग रहा हैं की इस फिल्म में सोनाक्षी का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। ऐसे कहना गलत नहीं लग रहा कि एक्ट्रेस इस फिल्म के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

Sonakshi Sinha

https://www.instagram.com/p/CggnY55PEKr/

पोस्टर शेयर करते हुए लिखा

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाला है। कुश सिन्हा इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में मैं परेश रावल और सोहेल नय्यर के साथ स्क्रीन शेयर करूंगी।’ सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म को निकी भगनानी, विकी भगनानी और अंकुर टकरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। पोस्टर में लोगों को सोनाक्षी सिन्हाका यह लुक काफी पसंद आ रहा हैं और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha

क्या अपना डूबता करियर बचा पाएगी सोनाक्षी सिन्हा?

बता दें सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म ‘दबंग 3’ में देखा गाया था। इस फिल्म में सोनाक्षी सलमान खान के साथ नजर आई थीं, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। सोनाक्षी की पिछली कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं दिखा पाई हैं। 2021 एक्ट्रेस की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस की इस फिल्म पर काफी उम्मीदें टिकी हुई हैं। अब देखना यह हैं की सोनाक्षी सिन्हा अपना डूबता करियर बचा पाएगी या नहीं

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं