#AsliSonaArrested: क्या सोनाक्षी सिन्हा हुईं गिरफ्तार? जानिए वायरल हो रहे इस वीडियो की चौंका देने वाली सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) क्या हकीकत में गिरफ्तार हो गई हैं। उनका एक कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक कथित वीडियो मंगलवार दोपहर से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 10 सेकेंड के इस वीडियो में उनके हाथ पर हथकड़ी बांधी जा रही है। वह इसका विरोध कर रही हैं। सोनाक्षी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है।

जिस वीडियो को सोनाक्षी सिन्हा का बताया जा रहा है, उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, हालांकि आवाज सोनाक्षी की ही है। सोनाक्षी चिल्लाते हुए कह रही हैं, ‘आप मुझे ऐसे अरेस्ट नहीं कर सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं।’

सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) का यह कथित वीडियो वायरल होते ही उनके फैंस कंफ्यूज हो गए। वह इस वीडियो की सच्चाई जानना चाहते हैं। कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि ‘दबंग गर्ल’ मुश्किल में हैं, तो कुछ फैंस इसे प्रैंक बता रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह मैसेज शेयर किया है…

सोनाक्षी ने इस बारे में इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हेलो दोस्तों, मैं जानती हूं कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो मैं ही हूं, लेकिन वो पूरा सच नहीं है। जल्द ही मैं आप सभी से पूरी डिटेल शेयर करूंगी।’ सोनाक्षी सिन्हा के मैसेज के साथ साफ हो रहा है कि यह वीडियो एक प्रैंक का ही हिस्सा है।

बताते चलें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद वाल्मीकि समाज ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देख अभिनेत्री ने वाल्मीकि समाज से माफी मांगी। वहीं दूसरी ओर मुरादाबाद निवासी एक शख्स ने उनपर धोखाधड़ी का केस भी दर्ज कराया है। यूपी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।