मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस में Sonakshi Sinha का सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए शेयर की तस्वीरे!

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने अपना फोटोसूट करवाया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीर में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha)मल्टीकलर की प्रिंटिड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक  की वजह से सुर्खियों में बनी रहती। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस उनके खूबसूरत अंदाज को काफी पसंद करते है। हाल ही में एक बार फिर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल, सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने अपना फोटोसूट करवाया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीर में सोनाक्षी मल्टीकलर की प्रिंटिड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड आईशैडो, ब्लैक काजल, मस्कारा, ब्लश और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। सोनाक्षी ने बालों को सॉफ्ट कर्ली कर ओपन रखा है। इस ड्रेस के साथ सोनाक्षी ने ओरेंज हील्स पेयर की हैं।

तस्वीरों में सोनाक्षी बेहद बोल्ड लग रही है, साथ ही सेक्सी अंदाज में पोज भी दे रही है। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें की सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा मे रहती है। खंबरो के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही है, दोनो की शादी की अफवाह भी काफी बार सुनने को मिली है। हालांकि अभी तक सोनाक्षी ने जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वर्कफ्रेंट की बात करें तो सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जल्द ही ‘डबल एक्सएल’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास आदित्य सरपोतदार की Kakuda भी है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं