प्रिंटेड कोट पेंट में दिखा sonakshi sinhaका स्टाइलिश अंदाज, वायरल हुई तस्वीरें।

सोनाक्षी (sonakshi Sinha) ने अपना फोटोसूट करवाया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीर में सोनाक्षी प्रिंटेड कोट पेंट में नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग क्रॉप टॉप पेयर किया है। जिसमें सोनाक्षी (sonakshi Sinha) बेहद सेक्सी लग रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi Sinha) आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक  की वजह से सुर्खियों में बनी रहती। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस उनके खूबसूरत अंदाज को काफी पसंद करते है। हाल ही में एक बार फिर सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल,  लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को और ग्लैमरस बना, साथ ही सोनाक्षी ने अपनी आखों पर मिड विंग आईलाइनर लगाया है और बालों को मैसी बन लुक दिया है।। जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। इस आउटफिट के साथ सोनाक्षी ने लोंग इयररिंग और ब्लैक हिल्स कैरी किया हैं।

तस्वीरो में सोनाक्षी मिड लाइट में खडे होकर स्टालिश अंदाज में पोज दे रही है।  तस्वीरों में सोनाक्षी का सेक्सी लुक और बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। फैंस को सोनाक्षी (sonakshi Sinha)  की यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं।

बता दें की सोनाक्षी (sonakshi Sinha)  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा मे रहती हैं। खंबरो के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही है, दोनो की शादी की अफवाह भी काफी बार सुनने को मिली है। हालांकि अभी तक सोनाक्षी ने जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वर्कफ्रेंट की बात करें तो सोनाक्षी (sonakshi Sinha)  जल्द ही आदित्य सरपोतदार फिल्म ककुदा में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ डबल एक्स एल और संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में भी दिखेंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं