लोकसभा चुनाव: सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ पहुंचे वोट देने, देखिए तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ वोट देने पहुंचे।

  |     |     |     |   Published 
लोकसभा चुनाव: सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ पहुंचे वोट देने, देखिए तस्वीरें

लोकतंत्र के महापर्व यानी लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज 9 राज्यों की 72 सीटों पर मतदान हो रहा है। मुंबई की कई सीटों पर भी आज वोट डाले जा रहे हैं। सुबह से पोलिंग बूथ के बाहर बॉलीवुड स्टार्स लाइन में लगकर वोट डालते हुए नजर आए। अमिताभ बच्चन, परेश रावल, करीना कपूर खान, विद्या बालन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, संजय दत्त, आमिर खान सहित कई फिल्मी हस्तियां वोट डाल चुकी हैं। कुछ देर पहले अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और अभिनेता वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ वोट देने पहुंचे।

कैंसर से जंग जीतकर लौटीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल के साथ वोट देने के बाद मतदान केंद्र के बाहर उंगली पर लगी स्याही दिखाती नजर आईं। नीले रंग के सूट में वह काफी अच्छी लग रही थीं। वहीं वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के साथ वोट देने पहुंचे। धवन परिवार के कई अन्य सदस्यों ने भी मतदान किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए हाल ही में जिन फिल्मी हस्तियों से अपील की थी, उनमें वरुण धवन भी शामिल थे।

बताते चलें कि वरुण धवन की आखिरी फिल्म ‘कलंक’ थी। संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों से सजी मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 150 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने अभी तक कुल 77.50 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। वरुण धवन इस साल ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान को लिए जाने की चर्चा है।

देखिए सोनाली बेंद्रे-गोल्डी बहल और वरुण धवन-डेविड धवन की तस्वीरें…

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इंकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply