सोनाली बेंद्रे पहुंची उसी हॉस्पिटल जहा कैंसर का कराया था इलाज, लिखा ये इमोशनल पोस्ट …

कैंसर से लड़ कर वापस आने वाली सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अक्सर अपने इस सफर के बारे में चर्चा करती नजर आ जाती हैं। वही हाल ही में अपने पुराने दिन याद करते हुए इमोशनल नोट के साथ एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने उसी हॉस्पिटल का जिक्र किया हैं जहा उन्होंने अपना इलाज कराया था।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) आज भी अपने लाखों करोड़ो फैंस के दिलो में राज करती हैं। 19वीं दशक में हिट फिल्म देने वाली सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपनी लाइफ में ऐसे मोड़ से गुजरी हैं की वो हर किसी के बस की बात नहीं हैं। साल 2018 में हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने इस गंभीर बीमारी से लड़कर अपनी नई जिंदगी में वापस चुकी हैं।

Sonali Bendre

कैंसर से जूझ रही सोनाली (Sonali Bendre) ने अपना इलाज न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल में कराया और पुरे हिम्मत से इस जंग को जीत कर वापस से पुरानी सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बन कर वापस आ गई चुकी हैं। वही इस बीच सोनाली ने उस हॉस्पिटल का दौरा किया जहा उनका इलाज हुआ था और अपनी  पुरानी यादो को याद किया। सोनाली (Sonali Bendre) अक्सर अपने इस सफर के बारे में कुछ न कुछ शेयर किया करती हैं। हालांकि अब पूरी तरह सोनाली (Sonali Bendre) स्वस्थ है और अपना एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैं।

सोनाली बेंद्रे ने लिखा इमोशनल पोस्ट :

कैंसर से लड़ कर वापस आने वाली सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अक्सर अपने इस सफर के बारे में चर्चा करती नजर आ जाती हैं। वही हाल ही में अपने पुराने दिन याद करते हुए उन्होंने एक और इमोशनल नोट के साथ एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में सोनाली ने उसी हॉस्पिटल का जिक्र किया हैं जहा उन्होंने अपना इलाज कराया था। क्लिप में वो अपने पति गोल्डी बहाल के साथ हॉस्पिटल में बैठे नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखते ही अभिनेत्री को वह पल याद आ गया जहा उन्होंने कीमोथेरेपी सेशन के दौरान उस कुर्सी पर बैठती थीं। वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बहुत कुछ कहा है और कैंसर के मरीजों को आशा की एक किरण भी दिखाई है।

https://www.instagram.com/reel/Cf6e24lKdGe/?utm_source=ig_web_copy_link

Sonali Bendre

लिखा इमोशनल पोस्ट :

 

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘ये कुर्सी, ये नज़ारा, ये वही जगह… 4 साल बाद। काफी दर से लेकर निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है फिर भी बहुत कुछ वैसा ही है। वहां बैठना और मरीजों को अंदर जाते देखना अवास्तविक था और मैं देख सकती थी कि मैं एक ऐसी ही यात्रा से गुजर रही थी …

वही कीमोथेरेपी सूट देखा, वही प्रतीक्षालय, बीएस चेहरे अलग थे … मुझे लगा कि मरीजों को बताऊ कि अभी भी एक आशा की किरण है, मुझे देखो मैं उस जर्नी से निकलकर यह तक पहुंची हूँ।’ सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने आगे लिखा कि, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक बहुत ही कड़वा, भावनात्मक भरा दिन था। लेकिन मैं बाहर निकली, अपने बेटे को आंखों में देखा, मेरे चेहरे पर धूप थी और हर चीज के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद दिया। ‘

Sonali Bendre

इस सीरीज में आएंगी नजर :

 

काम की बात करे तो सोनाली को 1990 के दशक की हिट फिल्मों सरफरोश, दिलजले और मेजर साब में देखा गया था। सोनालो को आखिरी बार साल 2013 में फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक कैमियो किया था। हालांकि फ़िलहाल डिजिटल वर्ल्ड में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने एंट्री कर ली हैं। सोनाली बेंद्रे ZEE5 की सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज’ के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो में पाताल लोक के जयदीप अहलावत भी उनके साथ नजर आएंगे।

 

 

प्रिया प्रकाश वारियर ने डीप नैक ड्रेस में शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस ने कहा – ‘सेक्सी प्रिया’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.