Sonali Bendre बोली कि उनके अब वाले रूप में वे उन्हें लगती हैं सबसे अच्छी ,चेहरे की लकीरों को किया है अर्जित।

सोनाली बेंद्रे जो कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में अपना कमबैक करने जा रही है, वह ज़ी 5 के एक शो द ब्रोकन न्यूज़ से एक बार फिर दर्शकों को अभिनय करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने अपने शो और अपने कैंसर से लड़ाई के विषय में खुलकर बताया।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) जो कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में अपना कमबैक करने जा रही है, वह ज़ी 5 के एक शो द ब्रोकन न्यूज़ से एक बार फिर दर्शकों को अभिनय करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने अपने शो और अपने कैंसर से लड़ाई के विषय में खुलकर बताया।

सोनाली (Sonali Bendre) ने लड़ी है कैंसर जैसी बड़ी लड़ाई

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर अपना कदम रखने जा रही है , वह ऐसा 7 साल से ज्यादा के समय के बाद कर रही है । उनकी लेटेस्ट वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज़ उनका 2004 में आई उनकी फिल्म शंकर दादा एमबीबीएस के बाद दूसरा काल्पनिक प्रोजेक्ट है और यह एक लंबे समय के बाद संभव हो रहा है । जहां एक ओर लोग इसे सोनाली (Sonali Bendre) का कमबैक कह रहे हैं वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपने इस काम को सिर्फ एक नए पहलू की तरह देख रही है हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते दौरान सोनाली ने अपनी सीरीज के विषय में बताएं उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें एक्टिंग में वापस आने में किन-किन मुसीबतों का सामना करना पड़ा और कैसे उन्होंने कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को भी हराया।

अपनी उम्र से मिलता हुआ किरदार चाहती थी सोनाली (Sonali Bendre)

द ब्रोकन न्यूज़ सीरीज मैं सोनाली (Sonali Bendre) एक 43 साल की न्यूज़ चैनल एडिटर अमीना कुरैशी का किरदार निभा रही है । इस उम्र का किरदार निभाना अभिनेत्री के इसलिए जरूरी भी था क्युकी वे खुदी 47 साल की हैं । उनका कहना यह है कि वे एक ऐसा किरदार चाहती हैं जो कि उन्हीं की उम्र का हो उन्होंने निराश होने की वजह यह कहा कि ” मैं आज तक के अपने सभी रूपों में से अब सबसे सुंदर लगती हूं और यदि मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों तो ऐसा मेरा मेरे मुश्किल समय का सामना करने की वजह से है । मैं अधूरे पन में सुंदरता देखती हूं और मुझे लगता है कि मेरे चेहरे पर जो लाइंस हैं मैंने उन्हें अर्जित किया है मुझे लगता है कि वह एक कहानी बताती हैं और यह मुझे बहुत सुंदर लगता है अब यह सिर्फ मेरे चेहरे पर नहीं मैंने हमेशा इस चेहरे को और भी आकर्षक पाया है जिन पर ऐसी लाइंस होती हैं क्योंकि मुझे लगता है कि इस प्रकार के चेहरे कुछ कहानियां सुनाते हैं अन्यथा यह सिर्फ एक खाली कैनवस की तरह है जो मुझे किसी भी तरह से उत्साहित नहीं करता है।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।