सोनाली सहगल का मोनोकिनी मे दिखा बोल्ड अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

सोनाली सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनाली सहगल ग्रीन और पिंक मोनोकिनी पहने नजर आ रही है। तस्वीरों में सोनाली अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। सोनाली सहगल ने अपने लुक को ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और बालों को स्टाइलिश बना कर कंप्लीट किया है।

सोनाली सहगल ( Sonnalli Seygall ) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है।  वह  अक्सर  अपने सेक्सी लुक और बोल्ड अंदाज के लोकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस को सोनाली सहगल का कातिलाना अंदाज बेहद पसंद है। सोनाली सहगल की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर तहलका मचा द्ती है। एक बार फिर है। सोनाली की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

मोनोकिनी पहने सोनाली सहगल

दरअसल, सोनाली सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनाली सहगल ग्रीन और पिंक मोनोकिनी पहने नजर आ रही है। तस्वीरों में सोनाली अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। सोनाली ने अपने लुक को ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और बालों को स्टाइलिश बना कर कंप्लीट किया है।

सोनाली सहगल का बोल्ड अंदाज

तस्वीरों में सोनाली बीच किनारे खड़े होकर पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान सोनाली सहगल का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। सोनाली सहगल की इन तस्वीरो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे है। साथ ही जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfRN9MEvIdS/?hl=en

एक मॉडल के रूप में की करियर की शुरुआत

बता दे की सोनाली बचपन से मॉडल ही बनना चाहती थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की. साल 2006 में वह पैंटालून्स फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल (Femina Miss India International) का खिताब भी जीत चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने जापान और चीन में आयोजित मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया और टॉप 12 में जगह बनाने में कामयाब रहीं.

प्यार का पंचनामा’ से किया डेब्यू

इसके अलावा सोनाली को फिल्म इंडस्ट्री में आने का पहला मौका साल 2010 में लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से मिला और इसी फिल्म से उन्हें पॉपुलैरिटी भी मिली. इसके आलावा, वह ‘वेडिंग पुलाव’, ‘बूंदी रायता’, ‘हाई जैक’, ‘सेटर्स’ और ‘जय मम्मी दी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सोनाली प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम के वीडियो ‘प्रेम’ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, कई रियलिटी शो में बतौर होस्ट भी नजर आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/CfMEbw2vK-D/?hl=en

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

शाहरुख खान की फिल्मों के लिए OTT पर छिड़ी जंग, मुंह मांगी कीमत देने को हैं तैयार

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं