Sonam Kapoor Baby Pic: सोनम कपूर ने पहली बार अपने बेटे वायु की दिखाई झलक, वीडियो हुआ वायरल

सोनम और आनंद माता-पिता बनने के बाद खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री अक्सर बेटे से साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं पर अभी भी सोनम ने उसका चेहरा नहीं दिखाया है.

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में ही मां बनी थी. इस वक्त वो अपनी इस जर्नी को खूब एंजोय कर रही हैं. सोनम अक्सर बेटे से साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं पर अभी भी सोनम ने उसका चेहरा नहीं दिखाया है. उनके फैंस वायु का चेहरा देखने के लिए तरस रहे हैं. वहीं अब फाइनली सोनम ने अपने चाहने वालों की ख्वाहिश पूरी करते हुए अपने बेटे की एक झलक लोगों को दिखा दी है. हाल ही में सोनम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बेटे के चेहरे की हल्की सी झलक दिखाई है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

सोनम ने वीडियो किया शेयर 

हाल ही में सोनम कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनके पति आनंद आहुजा नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो के बीच में वायु भी दिखाई दिए. हाल ही में सोनम अपने बेटे वायु के साथ वेकेशन मनाने निकली थी. ये वीडियो उस दौरान का ही है. इस वीडियो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने बेटे वायु को दुलारते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नन्हे वायु के चेहरे की हल्की सी झलक भी देखने को मिल रही है. सोनम के इस ट्रैवल वीडियो पर फैंस से लेकर स्टार्स तक सभी कमेंट कर वायु पर प्यार लुटा रहे हैं.

Sonam Kapoor

फैंस ने लूटाया प्यार 

वीडियो साझा करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, ‘स्वीट नथिंग्स’ और इसके साथ पेरेंट्स हैशटैग दिया है. आपको बता दें, स्वीट नथिंग्स टेलर स्विफ्ट द्वारा गाया गया एक गाना है. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में आम जनता से लेकर कई स्टार्स ने भी कमेंट्स किए हैं और वायु पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Sonam Kapoor post

सोनम ने वायु की नर्सरी की तस्वीरें भी की थी शेयर

कुछ दिन पहले सोनम (Sonam Kapoor) ने अपने राजकुमार वायु की नर्सरी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी. जो काफी जबरदस्त थी. अपने बेटे के लिए सोनम ने जंगल थीम की नर्सरी चुनी है जो बहुत ही प्यारी है.

Sonam Kapoor

यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.