Sonam Kapoor Pregnant: सोनम कपूर ने बेबी बंप में फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। सोनम ने सोशल मीडिया के जरिए इस ख़ुशी को साझा किया है। सोनम ने अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor pregnant) की घोषणा की है।

सोनम कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sonam Kapoor Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। सोनम ने सोशल मीडिया के जरिए इस ख़ुशी को साझा किया है। सोनम ने अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor pregnant) की घोषणा की है।

सोनम कपूर की इस खुशखबरी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स खुशी जता रहे हैं और इस कपल को बधाई दे रहे हैं। सोनम ने अपने पति के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज में सोनम ब्लैक कलर की ड्रेस में आनंद की गोद में लेटी नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज में सोनम का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा ‘तुम्हें बेहतरीन पालन-पोषण देने के लिए हमारे 4 हाथ। 2 दिल जो तुम्हारे हर कदम और रास्ते पर साथ धड़केंगे। एक परिवार जो तुम पर प्यार बरसाएगा और सपोर्ट करेगा। हम तुम्हारे स्वागत का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।’

सोनम और आनंद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद से ही सोनम के फैन्स इस खुशखबरी की उम्मीद कर रहे थे। सोनम इन दिनों अपने पति के साथ लंदन में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम अभ शोम मखीजा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी।

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने शेयर कीं फोटोज! कूल लुक में आईं नजर

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.