Sonam Kapoor की हुई गोद भराई, सामने आई ये तस्वीरें !

फैशन आइकॉन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने घर नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रही। सोनम ने (Sonam Kapoor) जबसे अपनी प्रेग्रेंसी की घोषणा की हैं तबसे आये दिन वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्ससाइटेड भी नजर आ रही हैं। सोनम सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने सोशल मीडिया हैंडल से मैटरनिटी शूट और बेबीमून की तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस और चाहनेवाले काफी पसंद करते हैं। वही हाल ही में लंदन में सोनम की गोद भराई का फंक्शन हुआ। जिसमें उनकी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) समेत कई लोग शामिल हुए।

काफी खूबसूरत लग रही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) :

इस खास मौके पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पिंक हॉल्टर नेक मैक्सी ड्रेस पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ गोल्डन ईयररिंग्स पहनी और चेहरे पर नार्मल सा मेकअप किया हैं। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी गोद भराई पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें, गोद भराई कार्यक्रम के दौरान लियो कल्याण नाम के एक कलाकार ने सोनम (Sonam Kapoor) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। लियो ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “बॉलीवुड में एक स्पाइस गर्ल, मैंने अभी-अभी सोनम कपूर की गोद भराई में परफॉर्म किया है।”

बच्चे का इंतजार :

गौरतलब हैं कि, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के गोद भराई कार्यक्रम के दौरान खास मेहमान शामिल हुए। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि कहने पिने का ख्याल भी खूब रखा गया और डेकोरेशन भी उम्दा था। आपको बता दें, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और बिज़नेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) साल 2018 में शादी के बंधन में बधे थे। वही अब यह क्यूट जोड़ा अपने पहले बच्चे के इंतजार में हैं।

 

सिंगर B Praak के नवजात बच्चे की मौत, शेयर किया दर्द भरा पोस्ट …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.