Sonam Kapoor बेबी बंप फ्लॉन्ट करते बहन Rhea Kapoor के साथ लंदन की सड़को पर दिखी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। और इन दिनों सोनम (Sonam Kapoor) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खुल कर बात भी कर रही हैं। अपने लुक और फैशन सेन्स के लिए जानी जाने वाली सोनम (Sonam Kapoor) आये दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोनम (Sonam Kapoor) लगातार इन दिनों अपने सुपर सिजलिंग मैटरनिटी फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। सोनम (Sonam Kapoor) अपन प्रेगनेंसी के दिनों में ज्यादा से ज्यादा समय अपने पति और फॅमिली मेंबर के साथ बिता रही हैं।

बहन के साथ मस्ती करती आई नजर :

वही सोनम (Sonam Kapoor) से मिलने उनकी छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) अपने पति करण बुलानी के साथ मिलने पहुंच गई हैं। रिया (Rhea Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और सोनम (Sonam Kapoor) के साथ तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सोनम (Sonam Kapoor) अपने बेबी बंप के साथ ब्लैक ब्रालेट, मैचिंग ट्राउज़र्स और लंबे कोट में लंदन की सड़कों पर बहन के साथ नजर आ रही हैं। वही रिया (Rhea Kapoor) इस तस्वीर में ब्लू कोट एंड लाइट ब्लू शर्ट के साथ पैट पहने नजर आ रही हैं। रिया (Rhea Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,’रॉक अप टू द बेस्ट मील ऑफ ट्रिप लाइक…। So Far !’ वही रिया ने इसके अलावा कुछ और तस्वीरें भी साझा है।

https://www.instagram.com/p/CeqFWz7IVUK/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगी नजर :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के काम कि बात करे तो आखिरी बार सोनम (Sonam Kapoor) फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। वही जल्दी ही सोनम (Sonam Kapoor) शोम मखीजा द्वारा डायरेक्ट कि गई अगली फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी। सोनम (Sonam Kapoor) रांझणा, प्रेम रतन घर आयो, विरे दी वेडिंग, पैडमान जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

मशहूर पॉप सिंगर Justin Bieber का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, वीडियो शेयर कर कही ये बात ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.