सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर बेटे ने लिया जन्म,अनिल कपूर बन गए नाना!

अभिनेत्री सोनम कपूर मां बन गई हैं, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को भी कुछ ही दिनों पहले करण जौहर के शो में अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी.सोनम कपूर के इस एपिसोड को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था क्योंकि इस एपिसोड में सोनम कपूर के साथ उनके पेट में उनका प्यारा सा बच्चा भी शामिल था और आज 20 अगस्त के दिन सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है.

सोनम (Sonam Kapoor) ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर नाना बन गए हैं और उन्हें अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिए बधाइयां दी हैं. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सोनम (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा का एक एक नोट शेयर किया है, जिसमें कि उन्होंने यह लिखा है कि, “28 अगस्त 2022 के दिन हम लोगों ने अपने प्यारे से बेटे का स्वागत किया है. सभी डॉक्टर्स नर्सेज, दोस्तों और परिवार वालों का तहे दिल से शुक्रिया जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया. यह सिर्फ एक शुरुआत है परंतु हम यह जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदलने जा रही है.”

अनिल कपूर बन गए नाना

आगे बढ़ते हुए फिल्म निर्माता फराह खान ने भी सोनम और आनंद के इस नोट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया और अनिल कपूर सोनम और आनंद अहूजा को बधाई दी.

बता दें, कुछ महीनों पहले इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनम ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘तुम्हें बेहतरीन पालन-पोषण देने के लिए हमारे 4 हाथ. 2 दिल जो तुम्हारे हर कदम और रास्ते पर साथ धड़केंगे। एक परिवार जो तुम पर प्यार बरसाएगा और सपोर्ट करेगा। हम तुम्हारे स्वागत का और इंतजार नहीं कर सकते हैं. ’सोनम और आनंद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद से ही सोनम के फैन्स इस खुशखबरी की उम्मीद कर रहे थे। सोनम अब अपने पति के साथ लंदन रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम अभ शोम मखीजा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएँगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।