PM Modi की अपील पर लोगों ने दिये साथ जलाये फटाके, तो एक्ट्रेस सोनम कपूर का फूटा गुस्सा, कहीं ये बात

सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Naredra Modi) के अपील पर पूरी देश 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दिया जलाकर एक कोरोना के ख‍िलाफ एकजुटता और शांति का संदेश दिया है। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने घर से बाहर आकर दिया जलाया था। बताया जा रहा हैं कि दिया के साथ साथ कई जगह लोगों ने फटाके भी फोड़े थे। इस बात से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाराज़ी जताई है। सोनम का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट में लिखा है, “लोग पटाखे फोड़ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं। क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं? मैं सच में परेशान हो गई हूं।

पढ़ें: कनिका कपूर के बचाव में उतरी सोनम कपूर, सोशल मीडिया किया पोस्ट, लोगों ने कहा- जब तक हम कोरोना से लड़ रहे हैं…

उसके बाद उन्होंने एक ट्वीट किया हैं, जहां लिखा है, ‘अभी यह पर पूरी तरह शांति है और अब पक्षी, कुत्ते निकल रहे हैं और सायरन दक्षिण दिल्ली में सुनाई दे रहे हैं क्योंकि कुछ पागल लोगों ने आज रात पटाखे फोड़ने का फैसला किया। लोग पटाखे फोड़ रहे हैं। सिर्फ आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं। क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं? मैं सच में परेशान हो।गई हूं।

वहीँ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने परिवार के साथ दिया जला रही है। उस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, “यहां अपर चिल्लाहट हैं, सीटियां बज रही है… और बाजु वाले फ़ोन की फ़्लैश लाइट जला रहे है… इतनी एकता देखकर मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई है। मुझे यकीन नहीं होता… अब आपको पता चला होगा की कंगना की इतनी अच्छी उच्चारण कहां से मिली है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: