सोनम कपूर को बार-बार एयरलाइन्स लगा रही है चूना, फिर घुमाया एक्ट्रेस का लगेज, ग़ुस्से में किया ट्ववीट

सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को टैग कर लिखा: "यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा किया और दो बार उन्होंने मेरा बैग घुमा दिया है। मुझे अब ऐसा लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से ट्रेवल नहीं करूंगी। " सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है जिनको अपने फैशन और अलग ही स्टाइल के लिए जाना जाता है। बता दे एक्ट्रेस को ट्रैवेलिंग का बहुत शौख है जिसके चलते अक्सर वो कही न कही ट्रवेल करते रहती है। हालही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

उन्होंने यह ट्वीट ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को लेकर किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए यह ट्वीट किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में यह बताया है कि इस महीने में दूसरी बार उनके साथ ऐसा हुआ है। जब उनका लगेज ब्रिटिश एयरवेज ने .घुमा दिया है।

एक्ट्रेस सोनम कपूर इस बात से काफी खफा है और अब कभी भी इस एयरलाइन्स से कभी यात्रा ना करने की बात भी कही है। उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को टैग कर लिखा: “यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा किया और दो बार उन्होंने मेरा बैग घुमा दिया है। मुझे अब ऐसा लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से ट्रेवल नहीं करूंगी। ” सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) भी इस फिल्म में नजर आए थे।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो