सोनम कपूर की शादी टल गयी, जानें वजह

सोनम कपूर की शादी की तारीख टली

सोनम कपूर की शादी की तारीख टली

जहाँ हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के नगाड़े बजे। इन्होने इटली में चुपके से शादी की। अनुष्‍का की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी और पॉपुलर वेडिंग बन गई। वही शादी को लेकर एक और बॉलीवुड स्टार की खबर आ रही है। यह हीरोइन कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदान की बेटी हैं। जी हां, लंबे समय से कपूर परिवर की ये बेटी एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। कई बार इन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया है। वो कोई नहीं बल्कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर है। सोनम कपूर लंबे टाइम से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वही पिछले 3 सालों से यह जोड़ी सीक्रेटली डेटिंग कर रही है। दोनों को कभी इवेंट्स में तो कभी लंदन वेकेशन पर देखा जा चुका है। बता दे कि, आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक है। उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है। जबकि Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है। कई मौके पर वे Blane के डिजाइन्स कैरी करती हैं।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।