सोनम कपूर ने भी लिया #sareetwitter चैलेंज, इस ट्विस्ट के साथ पोस्ट की अपनी तस्वीर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी साड़ी ट्विटर चैलेंज (#sareetwitter) लेते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन इस एक्ट्रेस ने इस ट्रेंड को थोड़ा ट्विस्ट देते हुए कुछ अलग किया है। आप भी देखिए उनकी ये तस्वीर।

  |     |     |     |   Updated 
सोनम कपूर ने भी लिया #sareetwitter चैलेंज,  इस ट्विस्ट के साथ पोस्ट की अपनी तस्वीर
सोनम कपूर ने साड़ी ट्विटर चैलेंज लिया है(फोटो:इंस्टाग्राम)

आजकल सोशल मीडिया पर साड़ी ट्रेंड (Saree Twitter) काफी चल रहा है। प्रियंका गांधी हो या यामी (Yami Gautam)रेणुका शाहणे और दिव्या दत्ता इन सेलिब्रिटी के अलावा आम महिलाएं भी साड़ी में अपनी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कर रही हैं। इनके अलावा, इसका हिस्सा एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी बन चुके हैं और उनकी आने वाली फिल्म ड्रीमगर्ल से उन्होंने साड़ी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। अब इस ट्रेंड का लेटेस्ट हिस्सा बनीं हैं सोनम कपूर।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी साड़ी ट्विटर चैलेंज (#sareetwitter) लेते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें साड़ी में उनका बेहद खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है। लेकिन इस एक्ट्रेस ने इस ट्रेंड को थोड़ा ट्विस्ट देते हुए कुछ अलग किया है। दरअसल उन्होंने साड़ी में अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है। एक तस्वीर उनके बचपन की है और दूसरी कुछ वक्त पहले की है। बचपन की तस्वीर में जहां इस एक्सट्रेस की मासूमियत उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है वहीं, उनकी लेटेस्ट फोटो में हमेशा की तरह पर्पल साड़ी, ऑफ शोल्डर ब्लाउज और मंगलसूत्र में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है।

देखिए सोनम की ये तस्वीर…

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Anand Ahuja) अपने पॉश मुंबई फ्लैट को बेचना चाहती हैं जो उन्होंने धीरूभाई अंबानी स्कूल के पास खरीदा है। वहीं, अब एक्ट्रेस नॉटिंग हिल में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रही हैं। फिल्मों की बात करें, तो ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आएंगी। ये इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

80 साल की उम्र में कैसी दिखेंगी फैशन क्वीन सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की ये तस्वीर…

सोनम कपूर के बर्थडे को उनके पति आनंद आहूजा ने इस तरह बनाया खास, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply