पति Anand Ahuja के साथ लंच एंजॉय करते Sonam Kapoor ने शेयर की तस्वीरें, कपल का दिखा मस्ती भरा अंदाज

नम कपूर(Sonam Kapoor)  अपने पति आनंद (Anand Ahuja) के साथ लंच करने पहुंची थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीरों में सोनम(Sonam Kapoor)  नियॉन ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में है। वह अक्सर अपने प्रेगनेंसी टाइम को एंजॉय करते हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। प्रेगनेंसी के दौरान की सोनम (Sonam Kapoor) की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर सोनम की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सामने आया है।

 

दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor)  अपने पति आनंद (Anand Ahuja) के साथ लंच करने पहुंची थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीरों में सोनम(Sonam Kapoor)  नियॉन ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं है। अपने इस लुक को सोनम  ने लाइट मेकअप और लो बन से कम्पलीट किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पने पति आनंद (Anand Ahuja)  के साथ लंच एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। सोनम (Sonam Kapoor)  ने अपने ऑर्डर फूड तस्वीरें भी शेयर की है।  वही एक तस्वीर में सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है और सेल्फी ले रही है। फैंस इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बता दें की सोनम (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके बेबी बंप के फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। फैंस भी उनकी तस्वीर और वीडियोज को काफी पसंद करते है। सोनम (Sonam Kapoor) ने 2018 में आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी और अब वह 4 साल बाद मां बनने जा रही है उन्होंने 21 मार्च को पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर(Sonam Kapoor) जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सोनम को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेताब है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं