सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की पुरानी बोल्ड तस्वीर, केवल शर्ट पहने आई नजर …

मां बनने के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी लेटेस्ट एक तस्वीर शेयर की है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं. सोनम ने 20 अगस्त को अपने प्यारे से बेटे को जन्म दिया. नए- नए पैरेंट बनें सोनम और उनके पति आनंद आहूजा के लिए और उनके परिवार के लिए ये बेहद खुशी का पल है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद भी किया. वही अब मां बनने के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन दिनों को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

शेयर की तस्वीर :

हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. अपनी इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मातृत्व के कगार पर और अपने जन्मदिन के कगार पर, मैं कैसे कपड़े पहनना चुन रही हूं. प्रेग्नेंट और पावरफुल, बोल्ड और ब्यूटीफुल सब एक साथ महसूस करना अलग ही एहसास है.’ इस तस्वीर में सोनम (Sonam Kapoor) वाकई काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने ये फोटोशूट मां बनने से पहले करवाया था. इस तस्वीर में एक्ट्रेस वाइट कलर की केवल एक शर्ट पहने है, जिस पर लाइट ब्लू कलर की वर्टिकल स्ट्राइप्स नजर आ रही थीं. बता दें, सोनम (Sonam Kapoor) ने इस शर्ट को बिना ब्रा के साथ पहना है और फ्रंट में बटन खोले बेबी बंप पकड़े नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/ChevXJCBy2m/?utm_source=ig_web_copy_link

खुशखबरी दी :

आपको बता दें, सोनम (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा साल 2018 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. उसके बाद इस कपल ने अपने चाहने वालों और फैंस को साल 2022 में अपने पहले बच्चे की खुशखबरी शेयर की थीं. इससे पहले सोनम (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट शेयर किया हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Passes Away: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में हार्ट अटैक से गई जान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.