सोनम कपूर ने अनारकली पोज़ में शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कैप्शन में लिखा-‘प्यार किया तो डरना क्या…’

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोनम कपूर अनारकली के अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रही है। फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखती है, "प्यार किया तो डरना क्या..."

सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ क्वारंटाइन का लुफ्त उठाती नजर आ रही है। दुसरे सेलिब्रिटीज की तरह सोनम भी किचन में स्पेशल डिश बनाते तो कभी वर्कआउट, तो कभी थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अनारकली की तरह पोज़ देते हुए शेयर किया है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोनम कपूर अनारकली के अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रही है। फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखती है, “प्यार किया तो डरना क्या…”

सोनम कपूर के इस थ्रोबैक को बहुत पसंद कर रहे है। इंटरनेट पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है और हजारों कमेंट किये है। सोनम के फैन कमेंट में लिखते, है स्टन्निंग, अमेजिंग, लाइक इट।

सोनम कपूर की वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ में अहम् किरदार निभाती नजर आई थी। उसके बाद वह ‘द ज़ोया फैक्टर’ में दुलक़ुएर सलमान के साथ नजर आई थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: