कनिका कपूर के बचाव में उतरी सोनम कपूर, सोशल मीडिया किया पोस्ट, लोगों ने कहा- जब तक हम कोरोना से लड़ रहे हैं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor), जो कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं, उनका बचाव करती नज़र आ रही है।

कनिका कपूर और सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor), जो कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं, उनका बचाव करती नज़र आ रही है। सोनम ने ट्वीट के जरिये कहा हैं कि ‘जब कनिका भारत लौटी थीं तभी सभी लोग होली मना रहे थे।’ इस पोस्ट के वजह से सोनम कपूर सोशल मीडिया (Sonam Kapoor Social Media) पर ट्रोल हो रही है और साथ ही उनका ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर अपने ट्ववीट में लिखा: “कनिका कपूर 9 तारीख को भारत आईं। भारत के लोग इस दौरान अलग-थलग नहीं थे लेकिन होली खेल रहे थे।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जब तक हम कोरोना से लड़ रहे हैं तब तक ऐसे ट्वीट मत करो।”

पढ़ें: कनिका कपूर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, ‘कपूर लोगों पे टाइम भारी है’, लखनऊ ताज होटल पर भी उठाए सवाल

वहीँ कुछ यूजर ने भी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनम कपूर को खरी खोटी सुनाई है। यहां देखिये ट्वीट-

बता दें, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लंदन से लौटने के बाद सीधा लखनऊ गई थी, वहां उसने 100 लोगों को पार्टी में बुला थीं, जिसमें संसद के कुछ सदस्य भी शामिल थे। उसके बाद उनकी तबियत ख़राब होने लगी और जब कोरोना का टेस्ट किया तो केस पॉजिटिव निकला। कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “पिछले चार दिनों से मुझमें फ्लू के लक्षण थे, मैंने अपनी जांच कराई और पाया कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार अभी बिल्कुल अलग-थलग रह रहे हैं और इससे ठीक होने के लिए चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे हैं।”

बता दें कि भारत देश में अब तक 258 लोगों को कोरोना हुआ है। इन में 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, 3 फिलीपीन के, 2 ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर के 1-1 नागरिक शामिल हैं। बात दें, दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल 4 लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो