Black Dress में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई Sonam kapoor ,Cute तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) इन दिनो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। प्रेगनेंसी टाइम की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जिसमें उनका प्रेगनेंसी गलॉ साफ नजर रहा हैं।

दरअसल बिते दिनो सोनम कपूर (Sonam kapoor) अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने निकली थी। इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सोनम कपूर ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। ड्रेस में सोनम का बेबी बंप साफ नजर आ रहा हैं। सोनम ने ब्लैक ड्रेस के ऊपर ब्लैक लेदर जैकेट कैरी किया हैं। पोनी टेल और गोल्ड फिनिश ज्वेलरी में सोनम (Sonam kapoor) काफी स्टनिंग लग रही हैं। तस्विरों में सोनम समाइल देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह क्यूट लग रही हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स के साथ साथ कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें की सोनम सोनम(Sonam kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने प्रेगनेंसी टाइम को एंजॉय करते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, उनके बेबी बंप के फोटोशूट की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी। फैंस भी उनकी तस्वीर और वीडियोज को काफी पसंद करते है। सोनम ने ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी और अब वह 4 साल बाद मां बनने जा रही है उन्होंने 21 मार्च को पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं