‘बच्चे ने दुनिया में आना नहीं चुना, मां बनना एक स्वार्थी फैसला है’- सोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonamm Kapoor) मां बन गई हैं. सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने पहले बेबी बॉय का स्वागत किया है.

Sonam Kapoor Welcomes Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मां बन गई हैं. सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने पहले बेबी बॉय का स्वागत किया है. आहूजा खानदान में किलकारियां गूंजी हैं. अनिल कपूर नाना बन गए हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने पहली बार मां बनने की अपनी फीलिंग्स को शेयर किया है.

मां बनने के एहसास पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कहा कि बच्चे ने दुनिया में आना नहीं चुना, हम उन्हें अपनी मर्जी से इस दुनिया में लाते हैं. ये बहुत ही खुदगर्जी वाला फैसला होता है. मां बनना एक स्वार्थी फैसला है. हम सब सेल्फिश बिहेव करते हैं.”

सोनम कपूर ने 20 अगस्त को ऑफिशियली अनाउंस किया कि वो मां बन गई हैं. इसके बाद एक फैशन मैगजीन से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने डिसीजन को लेकर बड़ा खुलासा भी किया. सोनम (Sonam Kapoor) ने मैगजीन से बातचीत में कहा कि बच्चे के जन्म के बाद अब हमारी प्रायोरिटीज बदल जाएंगी. बच्चा अब उनकी जिम्मेदारी हो जाएगा.

मां बनने के बाद सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा ”20.08.2022 को, हमने अपने प्यारे से बेबी बॉय का खुले दिल से और सिर झुकाकर स्वागत किया है. मैं शुक्रिया अदा करती हूं सभी डॉक्टर्स, नर्स, दोस्त, और परिवार का जिन्होंने मेरा इस पूरे सफर में साथ दिया है. ये तो सिर्फ शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं हमारी जिंदगी पूरी तरह बदलने वाली है.”

बॉलीवुड सेलेब्स सोनम कपूर को बधाई दे रहे हैं. वहीं सोनम के चाहने वाले भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्यारे – प्यारे मैसेज कर रहे हैं. सोनम की डिलीवरी की जानकारी नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से शेयर की थी. ये पोस्ट सोनम और आनंद की ओर से ही लिखा गया था. नीतू ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और इसके साथ ही अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर को बधाई दी थी.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.