आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं- नहीं पता था प्रेग्नेंट हूं, इस वजह से उस समय पी थीं खूब सारी सिगरेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्विटर पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गुमराह फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया उनके पेट में थीं और उन्हें इसका पता ही नहीं था।

आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोनी राजदान (Soni Razdan) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी हैं। इन दिनों सोनी राजदान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने इस ट्वीट में खुलासा किया है कि गुमराह फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। आलिया उनके पेट में थीं और उन्हें इसका पता ही नहीं था। सोनी राजदान ने यह भी बताया कि फिल्म के एक सीन के दौरान उन्हें खूब सारी सिगरेट पीनी पड़ी।

सोनी राजदान ने गुमराह फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरों को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और इस फिल्म में मुझे मेरे रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी। अविश्वसनीय श्रीदेवी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा था। बहुत अच्छी यादें। उस समय मैं प्रेग्नेंट (आलिया भट्ट गर्भ में थी) थी और मुझे इसके बारे में पता भी नहीं था। उस समय एक सीन के दौरान मुझे काफी सारी सिगरेट पीनी पड़ी थीं।’

सोनी राजदान ने किया यह ट्वीट…

सोनी राजदान के इस खुलासे पर ट्विटर यूजर्स पॉजिटिव और नेगेटिव, दोनों ही तरह के कमेंट कर रहे हैं। बताते चलें कि साल 1993 में रिलीज हुई गुमराह फिल्म में सोनी राजदान के अलावा संजय दत्त और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अहम किरदारों में थे। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सोनी राजदान ने काफी समय चले अफेयर के बाद महेश भट्ट से 20 अप्रैल, 1986 को शादी की थी। सोनी राजदान की दूसरी बेटी का नाम शाहीन भट्ट है।

सोनी राजदान की आखिरी फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल बुनियाद में भी काम किया था। पिछले साल रिलीज हुई राजी फिल्म में सोनी ने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया था।

सोनी राजदान ने बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कहां करेंगे शादी!

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की प्लानिंग पर क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।