आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सीक्रेट शादी पर सोनी राजदान का बड़ा खुलासा, पढ़ें

ऐसी खबरें आ रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इटली के लेक कोमो में सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर रहे हैं| यहां पढ़ें इन ख़बरों पर सोनी राजदान का रिएक्शन क्या था?

आलिया भट्ट, सोनी राजदान और रणबीर कपूर (हिंदीरश)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की शादी की खबरें पिछले एक साल से सुर्खियां बटोर रही हैं| हालांकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photos) और उनकी मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) दोनों ने कई मौकों पर इस बात पर जोर दिया कि अभी के लिए उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है, फिर भी अफवाहें अब हर जगह आ रही हैं दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं| अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर (Alia Bhatt & Ranbir Kapoor Wedding), जो फिलहाल इटली के लेक कोमो में छुट्टी पर गए हुए हैं वहाँ गुपचुप तरीके से शादी करने जा रहे हैं|

हालांकि, जब आलिया (Alia Bhatt Films) की मां सोनी राजदान से उनकी बेटी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Photos) के बीच इस सीक्रेट शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो दिग्गज अभिनेत्री ने इसे पूरी तरह से बकवास बता दिया। सोनी ने कहा, “यह पूरी तरह से आधारहीन अफवाह है!” खैर, अब सोनी ने सोशल मीडिया पर इस ख़बर को गलत साबित कर दिया है|

इस साल की शुरुआत में, सोनी राजदान (Soni Rajdan Photos) से जब उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था कि क्या वो आलिया की पसंद रणबीर  (Ranbir Kapoor Films) को मंजूरी देती है? इसपर सोनी राजदान ने जवाब दिया था कि वह कभी भी इन प्राइवेट मामलों में अपनी बेटी को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करती हैं| हालाँकि, सोनी राजदान ने माना कि शादी एक बड़ी और स्थायी प्रतिबद्धता है और आलिया को वो बस एक ही सलाह देना चाहेंगी कि इसे पर्याप्त विचार दिए बिना जल्दबाज़ी न करें।

पिछले साल, 14-15 नवंबर को, बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इटली के लेक कोमो में प्राइवेट समारोह में शादी के सात फेरे लिए थे| शायद यहीं से आलिया और रणबीर की शादी की अटकलें तेज हो गईं। लगता है इटली भारतीय सेलेब्स के लिए एक फेवरेट वेडिंग डेस्टिनेशन हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बॉलीवुड दिवा अनुषा शर्मा (Anushka Sharma) की शादी भी इटली में हुई थी ।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।