Coronavirus: रायबरेली में लगे सोनिया गांधी के लापता होने के पोस्टर, लोगों ने व्यक्त की नाराजगी

कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। इसी के साथ ही राजनेता, बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर राहत राशि में दान भी कर रहे हैं। वहीं रायबरेली संसदीय क्षेत्र में वहाँ की सांसद सोनिया गाँधी के प्रति नाराजगी व्यक्त की है।

सोनिया गाँधी की तस्वीर

कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 800 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 873 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 19 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। इसी के साथ ही राजनेता, बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर राहत राशि में दान भी कर रहे हैं। वहीं रायबरेली संसदीय क्षेत्र में वहाँ की सांसद सोनिया गाँधी के प्रति नाराजगी व्यक्त की है।

संसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता ने सोनिया गाँधी से नाराज होकर वहां पर उनके लापता होने तक के पोस्टर लगा दिए। दरअसल, राहत राशि में बड़े-बड़े नेता अपने वेतन, सांसद निधि प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं लेकिन सोनिया गाँधी ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसके बाद रायबरेली जागरूकता मंच ने शुक्रवार को उनके लापता होने का पोस्टर लगाया और लिखा कि तुम्हारा हाथ… नहीं हमारे साथ! सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल। जिसके बाद सोनिया गाँधी हरकत में आ गईं।

Coronavirus In Delhi: सऊदी से आई महिला ने दिल्ली के 800 लोगों की ज़िंदगी को डाला खतरे में!

सोनिया गाँधी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

ऐसे में रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने भी एक बड़ी पहल की। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता की कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन को पूरी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है।

Coronavirus India Live Updates:20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपए, मोदी सरकार की घोषणा

कोरोना वायरस के संकट में लड़ने के लिए रायबरेली जिले के विधायकों और एमएलसी पहले ही आर्थिक राशि का ऐलान कर चुके हैं जबकि अब कोरोना जैसी त्रासदी के कई दिन बीतने पर भी सोनिया गांधी की तरफ से कोई मदद न मिलने और कोई संदेश जारी नहीं होने से नाराज होकर रायबरेली जागरूकता मंच के कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी के लापता होने के पोस्टर लगा दिए।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.