बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम फंसे दुबई में, वीडियो शेयर कर कहीं ये बात, देखें वीडियो

सोनू निगम की तस्वीर (साभारः सोनू निगम इंस्टाग्राम)

Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) इस समय दुबई में है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) कहने पर उन्होंने यात्रा करने का फैसला टाल दिया है और सब ठीक होने ही पर वह भारत लौटेंगे ऐसा कहा है। सोनू निगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह नरेंद्र मोदी को ‘जनता कर्फ्यू के लिए धन्यवाद केह रहे है सभी जनता से अपने परिवार के लिए घर पर रहने की अपील कर रहे है।

पढ़ें: Coronavirus: प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास की अर्नब गोस्वामी ने लगाई लताड़, कहा दोनों को गैरज़िम्मेदार

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  ने 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे घर पर रहने की गुजारिश ताकि कोरोना का जो चैन बना हैं उसे आसानी से तोड़ सके। इससे कोविद 19 (Covid 19) ना फैलने में मदद मिलेगी। साथ ही शाम 5 बजे अपनी बालकनी या खिड़की पर आकर ताली बजाये, यह इसलिए क्योंकि जो लोग अपनी जान पर खेलकर लोगों की मदद कर रहे हैं उनको यह धन्यवाद करने का तरीका है। इस वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) भी आम जनता से यह करने के लिए कह रहे हैं और रात 8 बजे वाह आपके लिए एक कॉन्सर्ट करने वाले हैं तो जरूर देखिये।

पढ़ें: Yogi Adityanath On Coronavirus: जानिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के बारे में क्या कहा

बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) ने चपेट में अब तक भारत में 180 से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं और महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 50 से ज्यादा पाई गईं है। महाराष्ट्र सरकार ने लगभग सभी सार्वजानिक जगह बंद कर दिए है ताकि लोग इकट्टठा ना हो और यह बीमारी ना फैले, साथ ही पहली से 8वीं तक की परीक्षा रद्द कर दी गई हैं और 9वीं से 11वीं की परीक्षा की तारीख अप्रैल में बताई जाएगी। पब्लिक ट्रांसपोर्ट में भी जैसे बस में खड़े यात्री यात्रा नहीं कर सकते हैं और जितना हो सके बिना काम के घर से बहार ना निकलने की अपील की है।

यहां देखिये सोनू निगम का वीडियो