सोनू सूद ने किया प्रवासी मजूदरों को अलर्ट, पुलिस से शिकायत करने की दी सलाह, जानिए क्या माजरा?

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस कोरोना संकट की घड़ी में पिछले कई हफ्तों से प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को एक संदेश दिया है और अलर्ट किया है।

सोनू सूद की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस कोरोना संकट की घड़ी में पिछले कई हफ्तों से प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) में अपने घरों से मीलों दूर फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद के इस काम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। सोनू ने बस से लेकर फ्लाइट तक का इंतजाम करके ऐसे लोगों को उनके घर भेजा है। वहीं अब सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को एक संदेश दिया है और अलर्ट किया है।

सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए मजदूरों को सचेत किया है। सोनू ने उन्हें लूट से बचाने के लिए अपील की है। सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में मजदूरों से कहा है कि अगर कोई उनके नाम पर पैसा मांग रहा है तो उसकी पुलिस से शिकायत करें।

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा ने दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है “दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।”

सनी लियोनी ने बताया कड़वा सच, कहा- इंटीमेट सीन की शूटिंग करते समय 50 लोग…

गौरतलब है कि सोनू सूद ने हाल में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए जो लोग भी सोनू से मदद मांग रहे हैं, वह उनकी नि:शुल्क मदद कर रहे हैं।

Wajid Khan Death: साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान का हुआ निधन, Covid-19 ने ली एक और जान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.